Wednesday 13 February 2019

Video | Dewas - यात्री बस ने एक्टिवा से बच्ची को स्कूल छोड़ने जा रही महिला को कुचला, महिला की मौके पर मौत, भीड़ ने बस हो फोड़ा | Kosar Express

एक मासूम का कलेक्टर से सवाल.........? 
कब तक डसेगी नागरिकों  को यातायात थाना प्रभारी......!! 

देवास। शहर की यातायात व्यवस्था को कब तक नहीं सुधारा जा सकता। आए दिन दुर्घटनाएं होना आम बात हो गई है। यातायात थाना प्रभारी से लेकर अन्य यातायात व्यवस्था ठप्प दिखाई देती हैं। वहीं यातायात थाना पुलिस सिर्फ चालान काटकर इतिश्री करने में ज्यादा विश्वास रखते है। जबकि शहर की यातायात व्यवस्था भगवान भरोसे ही संचालित हो रही है। सूत्र बताते हैं कि यातायात थाना प्रभारी का शहर की यातायात व्यवस्था पर संतुलन नहीं है जिसकी वजह से घटनाएं बड़ी दुर्घटनाओं में परिवर्तित हो जाती हैं इसी प्रकार की घटना आज सुबह देखने को मिली एक एक्टिवा सवार महिला अपनी मासूम बेटी को स्कूल छोड़ने जा रही थी, वहीं तेज रफ्तार बस ने उसे अपनी चपेट में ले लिया, जिससे उसकी मौके पर ही हुई मौत।  

जानकारी के मुताबिक एबी रोड LNB क्लब के पास चौहान बस क्रमांक एमपी 41पी 1068 ने एक्टिवा सवार प्रिया पिता दिनेश कुमार वर्मा उम्र 24 वर्ष निवासी भगत सिंह मार्ग को जोरदार टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसा देख लोग आक्रोशित हो गए और बस पर पथराव कर कांच फोड़ दिए। सिटी कोतवाली पुलिस व सीएसपी मौके पर  पहुंचे और शव को जिला चिकित्सालय पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। और बस को जप्त कर थाने भिजवाया।

यातायात सुधार के लिए ईमानदार, कर्तव्य पालन, संकल्प शक्ति, शालीन वयवहार और योग्यता की जरूरत होती है। जो वर्तमान अधिकारियों में दिखाई नहीं देती है। देवास शहर के यातायात के बदतर हालत देख कर आए दिन जाम लगते देखे जा सकते हैं। सूत्र बताते हैं कि शहर मे अवैध रूप से संचालित हो रहे वाहनों से भी मासिक सहयोग लेकर उन्होंने नियमों से खिलवाड़ की खुली छूट देने वालों पर कार्रवाई करने वाला भी अपाहिज नजर आ रहे हैं। 

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.