Monday 10 December 2018

Video News | Dewas - 5 बदमाशों को रिवाल्वर, पिस्टल, कट्टे और चाकू के साथ पुलिस और क्राइम ब्रांच ने पकड़ा | Kosar Express

एसपी अनुराग शर्मा ने प्रेसवार्ता में किया खुलासा

देवास। अवैध रूप से हथियार अन्य शहरों से लाकर बाजार में बेचने का धंधा बड़े पैमाने पर बदमाशों द्वारा अंजाम दिया जा रहा है। जिसके तहत पुलिस भी कई दिनों से हथियार बैचने वालों को तलाश रही थी। इस खरीदी फरोख्त के धंधे को लेकर पुलिस भी काफी समय से आरोपियों से परेशान दिखाई दे रही थी। पुलिस का एक ही मकसद था कैसे भी हो इस अपराधिक व्यापार पर अंकुश लगाकर बदमाशों को पकड़ा जाए। इसी तारतम्य में पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई। जिस पर क्राइम ब्रांच पुलिस व एसपी अनुराग शर्मा, सीएसपी विजय शंकर द्विवेदी, उप पुलिस अधीक्षक किरण शर्मा के मार्गदर्शन में कोतवाली थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह परमार, सिविल लाईन थाना प्रभारी विवेक कनोडिया ने अलग-अलग टीम गठित का बदमाशें पर निगाह रखी। जिसके आधार पर पुलिस ने घेराबंदी कर 5 बदमाशों को अलग-अलग स्थानों से रिवाल्वर, पिस्टल, कट्टे और चाकू के साथ पकड़ा। पुलिस ने सभी खिलाफ प्रकरण दर्ज कर न्यायालय में पेश किया।


5 बदमाश पुलिस की गिरफ्त में
पुलिस ने 5 बदमाशों को अलग-अलग स्थानों से पकड़ा। पुलिस ने इनके पास से 32 बोर की 4 पिस्टल, 1 रिवाल्वर, 315 बोर के 2 कट्टे, तथा 6 राउण्ड व 8 खटकेदार चाकू पकड़ाये हैं। पुलिस ने बताया की इन आरोपियों के पूर्व से कई अपराधिक रिकार्ड भी पाये गये हैं। सिविल लाइंस पुलिस ने रितिक शिहोते पिता विकास शिहोते निवासी भवानी सागर से 2 पिस्टल एवं 1 देशी कट्टा 315 बोर एवं जिंदा कारतूस, निलेश पिता विक्रम देवड़ा निवासी उज्जैन रोड़ ईटावा 3 चाकू के साथ धरदबोचा। वहीं क्राइम बांच और कोतवाली पुलिस की टीम ने दो स्थानों पर दबिश देकर कुन्दन पिता मांगीलाल रेकवार निवासी प्रहलाद नगर, बावडिय़ा से 1 पिस्टल 32 बोर, 1 देसी रिवाल्वर एवं 2 जिंदा कारतूस, अरमान पिता सादिक मंसूरी निवासी इंद्रा नगर से 1 देसी पिस्टल एवं 315 बोर का 1 देसी कट्टा तथा 1 जिन्दा कारतूस, दीपक परमार उर्फ कड़वा पिता तेजकरण परमार निवासी भेरूगढ़ से 5 चाकू खटकेदार जब्त कर सभी को गिरफ्तार किया।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.