Sunday 7 October 2018

Video: Dewas - नर्सिंग ट्रेनिंग सेंटर की छात्राएं प्रिंसिपल की प्रताड़ना से तंग आकर पहुंची कलेक्टर की शरण मे | Kosar Express


देवास। नर्सिंग ट्रेनिंग सेंटर की छात्राओं ने प्रिंसिपल की प्रताड़ना से तंग आकर करीब 100 से अधिक छात्राएं कलेक्ट्रेट पहुंची और प्रिंसिपल के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।करीब 2 घंटे तक छात्राएं कलेक्ट्रेट में नारेबाजी कर न्याय को लेकर गुहार लगाती रही। छात्राओं ने बताया कि वार्डन सुनीता सक्सेना उनको आर्थिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करती थी। वही खाना भी ढंग का नहीं मिलता है छात्राओं द्वारा कलेक्ट्रेट में नारेबाजी करने की सूचना मिलने पर महिला सशक्तिकरण अधिकारीअंकिता बीचोटे पहुंची और छात्राओं से बात की।


इधर छात्राओ के उग्र रूप को देखते हुए तत्काल  प्रिंसिपल सुनीता सक्सेना को निलंबित कर शिवेंद्र मिश्रा को नया होस्टल प्रभारी बनाया। बताया जा रहा कि छात्राओ ने पहले भी सीएमएचओ को शिकायत की थी। लेकिन कोई सुनवाई नही हुई।जिसके बाद शनिवार को जब छात्राओ की सहन करने की क्षमता खत्म हुई तो उग्र रूप धारण किया और कलेक्टर की शरण मे पहंची।कलेक्टर डॉ. श्रीकांत पांडेय ने जांच के आदेश दिए है। छात्राओ ने प्रिंसिपल पर रुपए मांगने की बात भी कही।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.