Wednesday 12 September 2018

अहमदाबाद में बुराड़ी जैसा कांड, काले जादू ने ली पूरे परिवार की जान | Kosar Express


अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद शहर में राजधानी दिल्ली के बुराडी कांड जैसा मामला सामने आया है। यहां काले जादू के चक्कर में पूरे परिवार ने एक साथ तीन लोगों ने आत्महत्या कर ली है। इस परिवार में कुल चार सदस्य है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। परिवार के मुखिया कुणाल त्रिवेदी अपने परिवार के साथ नरोदा के अवनी स्काई में किराए के फ्लैट में रहते थे। जबकि उसकी पत्नी कविता और 16 वर्षीय बेटी श्रीन की लाश घर में पड़ी मिली।


पुलिस के मुताबिक कविता और उनकी बेटी श्रीन ने ज़हरीली दवा पीकर आत्महत्या की है। जबकि घर की बुजुर्ग महिला यानी कुणाल की मां बेहोश हालत में पाई गई। उसने भी जहरीली दवा पी थी, हालांकि उन पर इस दवा का असर ज्यादा नहीं हुआ। फिलहाल वो अस्पताल में भर्ती है।

बताया जा रहा है कि पिछले 24 घंटे से उनका घर बंद था। उनके रिश्तेदार उन्हें फोन कर रहे थे। लेकिन कोई फोन पर जवाब नहीं दे रहा था। इसलिए उनके रिश्तेदार और अन्य परिवार वाले पुलिस को लेकर वहां पहुंचे। कमरे में अंदर दाखिल होते ही सबके होश उड़ गए। अंदर कुणाल फांसी से लटका था। जबकि उसकी पत्नी फर्श पर और बेटी बिस्तर पर मृत पड़ी थी। आपको बता दें कि दिल्ली के बुराड़ी कांड की तरह घर के मुखिया 45 वर्षीय कुणाल खुद को फांसी लगाई थी।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.