Saturday 18 August 2018

यहां मोदी-योगी की फोटो पर भी चढ़ा दी माला | Kosar Express


सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। इसमें कुछ लोग बैठे हैं, जबकि उनके पीछे की दीवार पर भीमराव अंबेडकर, सरदार वल्लभ भाई पटेल, महात्मा गांधी, नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ की तस्वीरें टंगी हैं। इन पर फूलों की माला चढ़ी है। हैरान करने वाली बात यह है कि मोदी व योगी की तस्वीरों पर भी मालाएं चढ़ाई गई हैं। यही वजह है कि यह तस्वीर वायरल हो गई।





15 अगस्त के मौके पर हुई यह गलती

एक वेबसाइट से पता चला कि यह तस्वीर कार्यालय नगर पालिका परिषद, बुलंदशहर की है। तस्वीर में जो टॉवल से ढकी एक बड़ी कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं वो नगरपालिका चेयरमैन मनोज गर्ग हैं, जो भाजपा से ही हैं। 15 अगस्त को नगरपालिका में एक कार्यक्रम होना था, तो दफ्तर में लगीं तस्वीरों पर मालाएं चढ़ाई गईं। ऐसे में किसी ने पीएम मोदी और सीएम योगी की तस्वीर पर भी माला चढ़ा दी।

मालाएं चढ़ाने वाले पर होगी कार्रवाई
जब तस्वीर के वायरल होने की खबर हुई, तो अधिकारियों और चेयरमैन ने उनसे मालाएं हटावा दीं। मीडिया से बातचीत में नगरपालिका के ईओ एके सिंह ने कहा कि चेयरमैन ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। तीन दिन में रिपोर्ट आ जाएगी। ऐसी गलती करने वाले को बख्शा नहीं जाएगा, उस पर कार्रवाई की जाएगी। हालांकि, इस मामले में चेयरमैन साहब मनोज गर्ग ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.