Monday 20 August 2018

Dewas - कमल नाथ की सभा हुई सफल, करीब 20 हजार लोग आये | Kosar Express

फोटो फ्रेम में आने के लिए नेताओ ने की धक्कामुक्की 


कांग्रेस की सरकार बनी तो कर्जा माफ़, बिल हाफ और भाजपा साफ - कमलनाथ
देवास। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ द्वारा आज देवास कृषि उपज मंडी में आयोजित किसान एवं युवा जनाक्रोश सभा में करीब 20 हज़ार के लगभग कांग्रेस कार्यकर्त्ता और लोगों को संबोधित किया।

वहीं पूर्व महापौर रेखा वर्मा मंच पर घुटने के बल बैठी नज़र आईं जबकि पीछे कई पुरुष नेता कुर्सी पर कब्ज़ा जमाए बैठे थे। कमलनाथ के साथ फोटो की फ्रेम में आने की नेता कोशिश में लगे थे। एक-दूसरे का सहारा लेकर जैसे तैसे कमलनाथ के साथ फोटो में आने की कोशिश में लगे थे। कमलनाथ के साथ सिर्फ एक सेल्फी के चक्कर में कार्यकर्ता प्रोटोकाल ही भूल गए। कई कार्यकर्ता कमलनाथ की कुर्सी के आगे लाईन से बैठ गए थे। ये कार्यकर्ता भी जमकर सेल्फी लेकर कमलनाथ से अपनी नजदीकी साबित करने में जुटे हुए थे, जबकि कमलनाथ ने किसी भी सेल्फीबाज नेता को अपने पास तक फटकने नहीं दिया। जिसके चलते ये दूर से सेल्फी ले रहे थे।
वहीं कई महिलाएं बीच सभा में से ही उठ कर चलती नज़र आयी। मंच के पास खड़े दिग्गज नेताओ के समर्थको में खुब नारेबाजी की जिन्हे कमलनाथ और राजानी द्वारा शांत किया गया।

कांग्रेस ने दिखाई एकता, गुटबाजी के बावजूद हंगामा नहीं हुआ 
कई बार कांग्रेस की सभाओं के दौरान टिकट को लेकर अलग अलग गुटों में टकराव की स्थिति बनी थी। इस सभा में भी हंगामा होने का अंदेशा था लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। लेकिन विभिन्न गुटों के नेताओं ने मंच पर जा कर कमलनाथ से चर्चा कर ही ली।


No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.