Saturday 21 July 2018

देवास - फेसबुक पर लड़की को हुआ प्यार, प्रेमी ने फोन नहीं उठाया तो भतीजे को उठा ले गयी प्रेमिका | Kosar Express

7 वर्षीय तीसरी का छात्र था अपहृत बालक, चाचा और उसकी प्रेमिका फेसबुक पर मिले थे, फोन नहीं उठाने पर प्रेमिका ने बनाया प्लान 
सांकेतिक तस्वीर
देवास /हाटपिपल्या। सीहोर के रहने वाली लड़की फेसबुक पर एक लड़के से प्रेम कर बैठी, प्रेमी द्वारा उसपर ध्यान नहीं देने पर उसने प्रेमी के भतीजे का ही अपहरण करने का प्लान बना लिया, और भतीजे के स्कूल पहुँच गयी। खुद को मौसी बताकर उसके भतीजे का अपहरण कर लिया। विद्यालय के प्राचार्य देखा कि मौसी बनकर आई लड़की एक अन्य लड़के साथ गांव के बाहर की दिशा में बच्चे को क्यों ले जा रही है, घर के तरफ क्यों नहीं। तुरंत उन्होंने लड़के के पिता यानी कथित प्रेमी के बड़े भाई को सूचना दी। इस पर दोनों ने मिलकर अपहरणकर्ताओं को पीछा किया और पकड़ने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। छात्र तीसरी में पढ़ता है।

हाटपिपल्या टीआई बीडी वीरा ने बताया तीसरी के शैलेंद्र ओमप्रकाश 7  वर्ष का आरोपी रजनी गौंड निवासी भैंसाद-रेहटी जिला सीहोर (23) ने राजेश गवाली निवासी जावर की मदद से अपहरण कर लिया गया। दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर  लिया है। पूछताछ में बताया कि युवती का अपहरण किए गए बालक के चाचा यशराज से प्रेम प्रसंग है। इन दोनों की दोस्ती फेसबुक पर हुई थी। उसके बाद लड़की लड़के को प्यार कर बैठी। एक माह से प्रेमी मुझसे मोबाइल पर बात करना बंद कर दी, मुझे मेरे प्रेमी से मिलना था इसलिए मैंने भतीजे के अपहरण करने का प्लान बनाया था।

लड़की ने सबूत के दौर पर वीडियो दिखाया : टीआई बीडी वीरा ने बताया लड़की ने सबूत के तौर पर अपने प्रेमी अजय के साथ 4-5 फोटो व वीडियो के सबूत भी प्रेमी होने का प्रमाण दिया है। अपहरणकर्ता बालक के पिता ओमप्रकाश का कहना है कि मेरे भाई से इस लड़की का प्रेम प्रसंग का कोई मामला नहीं है। यह लड़की अपहरण के मामले से बचने के लिए ऐसा कह रही है।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.