Sunday 1 July 2018

हार्दिक पटेल ने पीएम मोदी और शाह को 'गुजरात का गुंडा' कहा | Kosar Express



नई दिल्ली। बिहार में अपनी धाक जमाने पहुंचे हार्दिक पटेल ने पीएम नरेंद्र मोदी एवं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को लेकर अमर्यादित बयान दिया है। हार्दिक ने कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले उन्होंने पटेल समुदाय के उप जातियों को एक साथ लेकर आए थे जिसकी वजह से दोनों गुंडों को गुजरात में चुनाव जीतने के लिए 1 महीने तक काम करना पड़ा था।

इस तरह हार्दिक ने पीएम मोदी और शाह को गुजरात का गुंडा कहा। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल शनिवार को पटना में थे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला करते हुए हार्दिक ने आरोप लगाया कि उन्होंने अपने कुर्मी समाज के लिए आज तक कुछ भी नहीं किया। पटेल जागरुकता सम्मेलन को संबोधित करते हुए हार्दिक पटेल ने कहा कि बिहार के विकास के लिए नीतीश के पास कोई दूरदृष्टि नहीं है और वह केवल अपना चेहरा चमकाने में लगे हैं। हार्दिक पटेल ने मुख्यमंत्री पर हमला करते हुए यह भी आरोप लगाया कि वह बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने को लेकर भी कोई ठोस पहल नहीं कर रहे हैं।

नीतीश कुमार को सड़ा हुआ आम कहा
नीतीश का नाम लिए बगैर उन्होंने उनकी तुलना एक सड़े हुए आम से की और कहा कि अगर आम की टोकरी में एक आम सड़ जाता है तो उसे टोकरी से बाहर फेंक देना चाहिए, नहीं तो सभी आम खराब हो जाएंगे। हार्दिक पटेल का सीधा निशाना नीतीश कुमार पर था और वह सम्मेलन में पहुंचे कुर्मी समाज के लोगों से कह रहे थे कि नीतीश कुमार ने अगर उनके लिए कुछ नहीं किया है तो उन्हें कुर्मी समाज से बाहर कर देना चाहिए।

पीएम मोदी और अमित शाह पर विवादित टिप्पणी
कुर्मी समाज के उप जातियों को एक साथ संगठित होने की अपील करते हुए हार्दिक पटेल ने इशारों-इशारों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर भी निशाना साधा। हार्दिक ने कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले उन्होंने पटेल समुदाय के उप जातियों को एक साथ लेकर आए थे जिसकी वजह से दोनों गुंडों को गुजरात में चुनाव जीतने के लिए 1 महीने तक काम करना पड़ा था। साफ तौर पर हार्दिक पटेल ने भाषा की मर्यादा को तोड़ते हुए प्रधानमंत्री और अमित शाह को गुंडा कह दिया।

Dewas - मंदसौर दुष्कर्म के खिलाफ आक्रोश: माली समाज, कांग्रेस, कॉलेज छात्राओं ने दिया ज्ञापन

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.