Tuesday 26 June 2018

सोनकच्छ- हाईवे के पास खेत में सर कुचल कर पुरुष की हत्या, महिला गंभीर हालात में इंदौर रेफ़र | Kosar Express




देवास। सोनकच्छ के पास इन्दौर भोपाल रोड हायवे से 200 मीटर की दूरी पर एक खेत में एक व्यक्ति की अर्द्ध नग्न सर कुचली लाश मिली है, इसी स्थान पर एक महिला भी अति गंभीर अवस्था में मिली है जिसे इलाज के लिए इंदौर रेफ़र किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार देर रात दोनों युगल को किसी गाड़ी से खेत में ले जाया गया और जघन्य रूप से हत्या की गयी। मृतक पुरुष का पूरा सर पत्थरों से कुचल दिया गया। महिला का सर भी पत्थरों से कुचला गया है। हालाँकि महिला की मौत नहीं हुई है लेकिन उसकी स्थिति अतिचिंताजनक है। खेत में लाश की सूचना पर सोनकच्छ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक को सोनकच्छ स्वास्थ्य केंद्र पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। वहीँ महिला को प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल देवास भेजा गया फिर इंदौर रेफ़र कर दिया गया।



जघन्य हत्या कर जलाने का प्रयास

घटना स्थल पर मौजूद लोगों के अनुसार खेत में संघर्ष के निशान मिले हैं जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है की महिला पुरुष को पहले वहां लाया गया फिर उन पर वार किया गया। दोनों की हत्या की साजिश साफ़ नज़र आई। पुरुष का सर किसी बड़े पत्थर से कुचला गया था जिससे उसका पूरा चहरा ख़राब हो गया। महिला के चेहरे और सर पर पत्थरों की गंभीर चोटें है। बताया जा रहा है महिला को जिन्दा जलाने का भी प्रयास किया गया है। महिला का चहेरा गला और कंधे आग से झुसले हुए थे। मामले में पुलिस जांच कर रही है। सूत्रों के अनुसार युगल इंदौर के हो सकते हैं।

साभार

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.