Saturday 16 June 2018

मंदसौर में दिलदहलाने वाली वारदात, पति ने पत्नी और बेटे-बेटी की गला रेतकर की हत्या । Kosar Express

प्रारंभिक जांच में मामला चरित्र शंका का सामने आया है, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।


मंदसौर के एमआईटी कॉलेज स्थित दाऊदखेड़ी में शनिवार सुबह एक दिलदहलाने वाली घटना सामने आई। एक सिरफिरे व्यक्ति नेे पत्नी और दो बेटियों की गला रेतकर हत्या कर दी। प्रारंभिक जांच में मामला चरित्र शंका का सामने आया है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

- टीआई विनोद सिंह कुशवाह के अनुसार शनिवार सुबह सूचना मिली थी कि दाऊदखेड़ी में तीन लोगों की खून से सनी लाश घर पर पड़ी है। मौके पर पहुंची पुलिस को गुड्डी पति कन्हैया (30), सपना (8) और विष्‍णु (6) की खून से सनी लाश जमीन पर पड़ी मिली। तीनों की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई थी।

पत्नी के ज्यादातर समय मायके में गुजारने को लेकर खफा था पति


- पूछताछ में पता चला कि तीनों की हत्या पति कन्हैया ने की है, जिसके बाद पुलिस ने उसे दबिश देकर गांव से गिरफ्तार कर लिया। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि आरोपी दौलतपुरा गांव में कोटवार है। उसकी पत्नी गुड्डी ज्यादातर समय मायके में ही रहती थी, जिस कारण आरोपी उसके चरित्र पर शक करता था। इसी बात को लेकर दोनों में आए दिन विवाद होता था।

- शुक्रवार रात भी जब आरोपी ने पत्नी के चरित्र पर शक जाहिर किया तो विवाद शुरू हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि गुस्से में आकर अारोपी ने पास रखी कुल्हाड़ी से गुड्डी का गला रेत दिया। पिता को मां की हत्या करता देख बेटियों चीखीं तो उसने उन दोनों का कुल्हाड़ी से गला काट दिया। अारोपी हत्या कर मौके से फरार हो गया।

सुबह पड़ोसी घर पहुंचे से पड़ी थी खून से सनी लाश


- पुलिस के अनुसार शनिवार सुबह जब पड़ोसियों को काफी देर तक ना तो गुड्डी दिखी और ना ही बच्चे तो वे उसके घर पहुंचे। यहां दरवाजा धकाकर भीतर गए तो वहां गुड्डी और दोनों बेटियों की खून से सनी लाश पड़ी थी। पास ही कुल्हाड़ी पड़ी थी, जिससे आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया था।






- पड़ोसियों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। सूचना पर टीआई सिंह एफएसएल टीम की चंदा आंजना के साथ मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया। तीनों शवों का पंचनामा बनाकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा। पुलिस ने सूचना के बाद गांव में दबिश दी और आरोपी को गांव से ही गिरफ्तार कर लिया। वह भागने की फिराक में था। पुलिस ने वह कुल्हाड़ी भी जब्त कर ली है।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.