Monday 7 May 2018

रास्ते में छूट गई पत्नी के साथ गैंगरेप

नई दिल्ली। ओडिशा के अनुगुल जिले में एक 30 वर्षीय महिला के साथ 6 लोगों द्वारा सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। पीड़िता के पति ने बताया कि सफर के दौरान बीच रास्ते में उसकी पत्नी छूट गई थी। तभी बदमाशों ने उसे बंधक बनाया और उसके साथ गैंगरेप किया। बदमाशों से मुक्त होने के बाद महिला रविवार शाम जगतसिंहपर जिले में अपने रिश्तेदार के यहां पहुंची। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है परंतु वो जांच कर रही है कि पीड़िता वारदात स्थल से 150 किलोमीटर दूर अपने रिश्तेदार के यहां कैसे पहुंची। 

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक वह अभी तक पीड़िता का बयान नहीं ले सके हैं। उन्होंने बताया कि वह संबलपुर जिले के रहने वाले पति-पत्नी अपनी 6 साल की बेटी के साथ कार से कटक जा रहे थे। पति की बराबर वाली सीट पर बेटी बैठी थी। जबकि पिछली सीट पर उसकी पत्नी बैठी थी। रात करीब 10 बजे पत्नी ने अनुगुल के नकची गांव में टॉयलेट जाने के लिए कार रुकवाई। इसके कुछ देर बाद उसने हाथ धोने के लिए गाड़ी से पानी की बोतल निकाली और दरवाजा बंद कर दिया। पति को लगा कि वह गाड़ी में बैठ गई है और उसने गाड़ी चलाना शुरू कर दिया।

करीब 17 किमी का सफर तय करने के बाद पति ने बोइंदा में गाड़ी रोकी। वह बेटी के चॉकलेट खरीदने वहीं की एक मार्केट में गया। उस वक्त भी वह इस बात से अंजान था कि उसकी पत्नी एनएस-55 पर ही रह गई है। इसके बाद जब वह चॉटलेट लेकर आया तो उसने देखा की वह पिछली सीट पर नहीं थी। उसे लगा कि वह भी मार्केट से कुछ खरीदने गई है। कुछ देर तक इंतजार करने के बाद पति ने उसे ढूंढना शुरू किया। जब वह मार्किट में नहीं मिली तो उसने बोइंदा से नकची के बीच कई चक्कर लगाए। इसके बाद भी वह उसे ढूंढ पाने में असफल रहा। फिर उसने उसकी सूचना पुलिस को दी। 

इसके बाद पुलिस हरकत में आई और उसे ढूंढना शुरु किया लेकिन तीन दिनों की कोशिशों के बाद भी वह पुलिस को नहीं मिली। हालांकि यह अभी साफ नहीं हो पाया है कि पत्नी अपने रिश्तेदार के घर कैसे पहुंची और क्यों उन्होंने पुलिस से संपर्क नहीं किया। हाईवे पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एक महिला रात को सड़क पर अकेले घूम रही थी। इसके बाद वह 6 लोगों के साथ ऑटो में बैठ गई। पुलिस का कहना है कि शक के आधार पर 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और केस सुलझाने के लिए जांच की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.