Sunday 9 January 2022

Video | Dewas - युवक की मौत के बाद गुस्साए लोगों ने किया थाने का घेराव, मृतक युवक के शव को लेकर पहुंचे थाने, प्रशासन ने एक आरोपी की दुकान तोड़ी | Kosar Express

देवास। शनिवार दोपहर स्थानीय कृषि उपज मंडी प्रांगण में सैकड़ों की तादाद में करणी सेना के सदस्य व पदाधिकारी पहुंचे। यहां से मंडी प्रांगण से एकत्रित होकर "प्रतीक के हत्यारों को फांसी दो" आदि नारों के साथ स्थानीय थाने पहुंचे। जहां करणी सेना के पदाधिकारियों ने विभिन्न मांगों को लेकर एक आवेदन डीएसपी किरण शर्मा को सौंपा। इसी बीच मृतक प्रतीक के पार्थिव शरीर को एंबुलेंस के द्वारा थाने लाया गया। ज्ञापन के माध्यम से करणी सेना के पदाधिकारियों ने प्रकरण में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी एवं अन्य आरोपी जो कि प्रकरण में सम्मिलित है उनकी गिरफ्तारी के अतिरिक्त घटना के साजिशकर्ता पर भी प्रकरण दर्ज करने की बात कही गई। साथ ही साथ अपराधियों के घर ध्वस्त करने को लेकर भी करणी सेना पदाधिकारी अपनी मांगों को लेकर अडिग रहें।

ये भी पढ़ें 
👉 Dewas - देवास जिले में सोनकच्छ और कन्नौद में 2 लोग पॉजिटिव, पॉजिटिव मरीजों की संख्या 4 हुई

डीएसपी किरण शर्मा, तहसीलदार अलका एक्का के साथ राजस्व विभाग व नगर परिषद का अमला प्रकरण में सम्मिलित एक आरोपी की दुकान ध्वस्त करने की कार्रवाई को लेकर स्थानीय बस स्टैंड पर पहुंचा।

आपको बता दें कि स्थानीय गीता भवन मंदिर के सामने बीती 27 दिसंबर की रात्रि को प्रतिक राजपूत को 10 से अधिक आरोपियों ने पाइप, डंडे व अन्य हथियारों से मारपीट की थी। देसी कट्टे से आरोपियों द्वारा हवाई फायर भी किया गया। जिसके बाद पुलिस ने 10 आरोपियों पर 307 सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया। इधर घटना के बाद से प्रतीक राजपूत का इंदौर के एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा था जहां शुक्रवार देर रात उसकी मृत्यु हो गई।

ये भी पढ़ें👇

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.