Saturday 1 January 2022

Dewas - मुम्बई घूमकर देवास आया युवक निकला कोरोना पॉजिटिव | Koasar Express

 


देवास। वर्ष 2022 के पहले ही दिन 1 जनवरी को शहर के में रहने वाला एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिला है। युवक मुंबई घूमने गया था। व्यक्ति के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि स्वयं सीएमएचओ एमपी शर्मा ने की है।


प्राप्त जानकारी अनुसार कोरोना पॉजिटिव मिला व्यक्ति क्रिसमस मनाने के लिए मुंबई गया था। वही उसने कोरोना की जाँच करायी थी जाँच की रिपोर्ट आने तक वो व्यक्ति देवास आ चुका था। जानकारी मिलने के बाद देवास स्वास्थ्य विभाग ने युवक को इसके निवास सिविल लाइन में होम आइसोलेट किया है। व युवक के संपर्क में आए लोगों का भी पता लगाया जा रहा है ताकि संपर्क में आए लोगों की कोरोना की जाँच कि जा सके।



 


देवास से 23 दिसम्बर को मुम्बई में अपने परिवार से मिलने गये 24 वर्षीय पुरूष व्यक्ति को गले में खराश और बुखार आने पर 30 दिसम्बर को मुंबई में सैंपल लिया गया। व्यक्ति 31 दिसम्बर को गणेश विहार सिविल लाइंस, देवास पहुंचा। मुम्बई मे लिये गये सैम्पल की रिपार्ट 31 दिसम्बर को कोविड पॉजिटिव आने पर देवास में इनके परिवार व कान्‍टेक्‍ट ट्रेसिंग के सदस्यों के सैम्पल लिये गये है। स्वास्थ्य विभाग कि टीम द्वारा कोविड-19 प्रोटोकाल के तहत उक्त व्यक्ति को 14 दिन के लिए गणेश विहार में होम आइसोलेशन में क्वारंटाइन कर उपचार किया जा रहा है।

डॉ एम.पी शर्मा

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी 

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.