Monday 1 November 2021

Video | Dewas - परिवार सोता रहा, चोर ले उड़े सवा 2 लाख का माल, 29 नवंबर को है लड़की की शादी, शादी के पूर्व घर में हुई चोरी | Kosar Express

 

  • चांदी व सोने के आभूषण सहित नकदी की हुई चोरी
  • 29 नवंबर को थी मोहन अहिरवाल की लड़की की शादी
  • लड़की की शादी के पूर्व हुआ माल साफ
  • रात की घटना, सुबह उठकर देखा भाई ने तो सब बिखरा पड़ा था
  • देवास के गंगा नगर की घटना


देवास। घर में लड़की की शादी होने के पूर्व ही चोरी की घटना ने उड़ाई परिवार की नींद। जहां गंगानगर में रहने वाले मोहन अहिरवाल के घर पर देर रात को चोरी हो गई। बताया जा रहा है कि परिवार सोता ही रहा और चोर करीबन सवा दो लाख का माल जिसमें सोना, चांदी आभूषण सहित नगदी चोर ले उड़े हैं। मोहन अहिरवाल की लड़की ने बताया कि 29 नवंबर को उसकी शादी थी, जिसके पूर्व उसके घर में चोरी हुई है। चोरी की घटना देर रात की है। जहां इसके ससुराल पक्ष ने उन्हें सोने, चांदी के आभूषण भेंट दिए थे। मोहन अहिरवाल पेशे से बिल्डिंग कॉन्ट्रेक्टर है। 


परिवार सोता ही रहा

सिमरन अहीरवाल ने बताया कि मेरी 29 नवम्बर को शादी है। और जो मेरे ससुराल से आयी सोने के अंगूठी, चांदी का सामान सब गायब है। पापा की सैलरी करीबन 60 से 70 हजार है वह भी गायब है। 2 मोबाइल फ़ोन ओर मेरी खुद की सोने की चेन भी गायब है। और बहुत सी चीजें गायब है। ये पता नहीं 2.30 बजे के बाद कि बात है। भाई जब सुबह 6 बजे उठा तो उसने देखा सब पड़ा हुआ है। चिल्लाचोट हुई। फिर पापा भी उठे, पापा हमेशा उठकर देखते है लेकीन किसी की नींद नहीं खुली। पता नहीं कैसे क्या हो गया। 


गुड़िया की शादी है

मोहन अहिरवाल ने बताया कि वह ठेकेदार है बिल्डिंग कॉन्ट्रैक्ट लेते है। ये करीबन 1 बजे व उसके बाद कि बात है। हमारे यहां सोने की चैन, सोने की अंगूठी, चांदी का लौटा, सिक्का, चैन नकदी गए है। हम सब घर पर ही सो रहे थे। चोर ऊपर से चढ़कर आया हम सब नीचे सो रहे थे। पुलिस आयी थी तस्दीक करके गयी है। और रिपोर्ट डालने के लिए थाने बुलाया है। 29 नवम्बर को गुड़िया की शादी है। लगभग सवा दो लाख का माल गायब है। 


फिलहाल पुलिस इस मामले में इन्वेस्टिगेशन कर रही है... जिनका कहना है जांच करने के बाद ही पूरी कहानी निकलकर सामने आएगी।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.