Saturday 6 February 2021

Video | Dewas - कांग्रेस ने किया रसूलपुर बाईपास चौराहे पर चक्का जाम, किसानों की मांगों का समर्थन करते हुए किया चक्का जाम | Kosar Express

 


देवास। केंद्र सरकार द्वारा कृषि के क्षेत्र में बनाए गए तीनों कानूनों को रद्द करने के लिए आज पूरे देश में किसनो के द्वारा कीये गए चक्काजाम आंदोलन का  समर्थन करते हुए शहर जिला कांग्रेस देवास के द्वारा रसूलपुर बाईपास चौराहे पर दोपहर 12 से 3 बजे तक चक्का जाम किया गया ।चक्का जाम की शुरुआत करते हुए पूर्व मंत्री विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार के द्वारा कृषि के क्षेत्र में जो तीन काले कानून बनाए गए हैं उसे वापस लेने की मांग को लेकर आज पूरे देश में चक्का जाम किया जा रहा है । नरेंद्र मोदी जैसे तानाशाह के कानों में  किसानों की बात पहुंचे इसलिए यह आंदोलन किया जा रहा है । मेरा श्री मोदी से अनुरोध है कि वे हठधर्मिता छोड़े एवं किसानों के हक में तीनों कानूनों को वापस ले  आज कड़कड़ाती ठंड में लाखों किसान दिल्ली की सीमा पर आंदोलनरत है। इस कानून को पूरे देश के किसानों  मानने से इनकार कर दिया है । यह काला कानून शीघ्र वापस होना चाहिए।                                       

चक्का जाम के दौरान इंदौर भोपाल और देवास रोड पर वाहनों की कतारें लग गईं थी, कांग्रेस के चक्काजाम आंदोलन में बड़ी संख्या में कांग्रेसी पहुंचे रसूलपुर बाईपास चौराहे पर चक्काजाम को देखते हुए भारी पुलिस बल लगाया गया। एडिशनल एसपी जगदीश डाबर डीएसपी हेडक्वार्टर किरण शर्मा सीएसपी विवेक सिंह भी मौके पर मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.