Sunday 24 January 2021

Live Video | Dewas - कांग्रेसियो और पुलिस में हुई जमकर झड़प और झूमाझटकी, पुलिस ने कांग्रेसियो को खदेड़ा, आधे घंटे तक चली झड़प | Kosar Express

 

 


देवास। भोपाल में राजभवन में कांग्रेसियों ने घेराव किया था, वहीं कल भोपाल में कांग्रेसियों पर हुए पुलिस द्वारा लाठीचार्ज को लेकर आज देवास में कांग्रेस ने जवाहर चौक में सीएम के पुतला दहन का मेसेज सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसके बाद जवाहर चौक पर पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भारी संख्या में आकर प्रदर्शन शुरू किया, और एक के बाद एक सीएम के स्केच निकाले और जलाने का प्रयास शुरू किया, जिसे पुलिस प्रशासन द्वारा विफल किया गया, इसी बीच पुलिस और कांग्रेसियों में जवाहर चोक में जमकर झड़प हुई, सीएम के विरोध में आंदोलन के प्रयास के दौरान पुलिस द्वारा भारी पुलिस बल व अग्निशमन सेवा लायी गयी थी।



दरअसल कल भोपाल में कांग्रेसियो के प्रदर्शन के दौरान लाठी चार्ज हुआ था वहीं पुलिस से नोकझोंक और झड़प भी हुई थी जिसमें कई कांग्रेस के कार्यकर्ता घायल हुए थे। 

इसी मामले को लेकर देवास में कांग्रेस ने आज सोशल मीडिया पर जवाहर चौक में प्रदर्शन करने का मेसेज वायरल कर दिया। इस दौरान वहां मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जवाहर चौक पहुंचकर उग्र प्रदर्शन किया।


वहीं पुतला दहन के दौरान कांग्रेसियो और पुलिस में हुई जमकर झड़प और झूमाझटकी हुई। पुलिस ने कांग्रेसियो को खदेड़ा और कांग्रेसियो के हाथो से सीएम का पुतला भी छिन लिया।


यह झड़प करीब आधे घंटे चलती रही जिसके बाद मामला ठंडा पड़ गया और कांग्रेसी अपने कार्यकर्ताओं के साथ इधर उधर निकल गए।


प्रदर्शन के दौरान देवास SDM प्रदीप कुमार सोनी, CSP विवेक सिंह चौहान सहित थानो के टीआई सहित भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद रहा। जिसने आंदोलन विफल करने के बाद कांग्रेसियों को वापस भेजने में सफलता हासिल की।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.