Monday 24 August 2020

Dewas - एक्टिवा पर सोनकच्छ से देवास आ रही दो महिला पटवारी को कंटेनर ने मारी टक्कर, एक की हुई मौत, एक गंभीर घायल | Kosar Express


देवास। सोनकच्छ से देवास की और एक्टिवा से आ रही दो महिलाओं को कंटेनर ने टक्कर मार दी, जिससे एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरी महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। 


जानकारी के अनुसार दोनों महिलाएं राजस्व विभाग में पदस्थ सोनकच्छ अनुविभाग में कार्य करती हैं। दोनों महिला पटवारी हिमानी शर्मा व ताजवर खान रोज अपनी एक्टिवा से देवास से सोनकच्छ आना जाना करती थी। सोनकच्छ से देवास आते समय ग्राम खटाम्बा के नजदीक आते ही पीछे से आ रहे कंटेनर ने जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें महिला पटवारी हिमानी शर्मा की मौके पर मौत हो गई, वहीं दूसरी महिला पटवारी ताजवर खान बुरी तरह से घायल हो गई, जिसे जिला चिकित्सालय लाया गया जहां उसका उपचार किया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही एडीएम व सांसद जिला चिकित्सालय पहुंचे जहां घायल पटवारी से चर्चा भी की गई। वहीं सांसद ने कहा चिकित्सकों को कहा है की घायल को अगर इंदौर उपचार के लिए भेजना पड़े तो भेजने की व्यवस्था कराकर भेजा जाए। वहीं बीएनपी थाना पुलिस ने कंटेनर चालक सहित कंटेनर को भी जब्त कर लिया है।


मृतक हिमानी शर्मा
मृतक हिमानी शर्मा
घायल ताजवर खान

घायल ताजवर खान

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.