Thursday 1 August 2019

Video | Dewas - रुपए के लेनदेन को लेकर युवक को रस्सी से बांधकर घसीटा, होटल के सामने पेड़ से बांधकर की पिटाई | Kosar Express

पुलिस के साथ भी की  झूमाझटकी

देवास। उज्जैन रोड पर एक युवक को कुछ लोग फिल्मी स्टाइल में पैर बांधकर घसीटते हुए गलियों में घुमा रहे थे, साथ ही इटावा पुलिस चौकी के पास उस युवक को पेड़ से बांध कर उसके साथ मारपीट भी कर रहे थे, यह नजारा वहां से गुजरने वाले हर किसी व्यक्ति ने देखा लेकिन किसी ने भी उसे बचाने की कोशिश नहीं की। जिसके बाद भी बदमाशों का मन नहीं भरा तो पेड़ से बांध दिया और उसके साथ जमकर मारपीट की।

दरअसल राजेंद्र पिता विक्रम पवार निवासी त्रिलोक नगर के साथ रुपए के लेनदेन को लेकर राम सिंह और उसके लड़के के साथ अन्य साथियों ने रस्सी से पैर बांध दिए और इटावा क्षेत्र में घसीटते हुए घुमाते रहे साथ ही उसके साथ मारपीट भी की और चाकू से वार भी किया। राजेंद्र को आरके होटल के सामने नीम के पेड़ से बांध दिया उसके बाद उसके साथ मारपीट की।  मामले में जब पुलिस मौके पर पहुंची तो कुछ लोगों ने पुलिस से भी अभद्रता की। बताया जा रहा है कि जिस युवक के साथ मारपीट हुई है वह रुपए का फंड चलाता था। पुलिस ने राजेंद्र के रिपोर्ट पर डेनी झारावाला, रतन, लालू,आनंद, राम सिंह, राकेश, अखिलेश, राम, लखन, दिनेश उर्फ दीना, दयाराम सभी झारेवाले आदि खिलाफ धारा 307 बलवा सहित अन्य धाराओं में दर्ज किया है। वही कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया देर रात पुलिस ने कुछ युवकों का क्षेत्र में जुलूस भी निकाला।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.