Saturday 27 October 2018

Video | Dewas - तीन अलग-अलग दुर्घटनाओं में 5 लोगों की मौत | Kosar Express

नेवरी फाटे पर बाइक कंटेनर में जा घुसी, इधर दो बाइक पर सवार तीन लोगों की हादसे में हुई मौत

देवास। तीन अलग-अलग दुर्घटनाओं में 5 लोगों की मौत हो गई। भोपाल रोड़ पर बाइक से आ रहे दो युवक अनियंत्रित होकर खंती में जा गिरे। जिससे उनकी मौत हो गई। वहीं नेवरी फाटे पर बाइक से जा रहे दो लोग कंटेनर में जा घुसे जिससे दोनों की  मौत हो गई। वहीं डबलचौकी के पास बाइक से जा रहे एक अंधेड़ की दुर्घटना में मौत हो गई। पुलिस ने सभी मामलों में मर्ग कायम कर शव के पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है। जानकारी के अनुसार देवास-भोपाल रोड़ पर खंटाबा के आगे वेयर हाउस के पास बाइक से सोनकच्छ तरफ से आ रहे अरूण पिता स्व. गोपाल सोनी निवासी आवासनगर और पवन पिता अशोक व्यास निवासी बेटमा, इंदौर अनियंत्रित होकर सड़क के बीच खंती में जा गिरे। बताया जा रहा है खंती में गिरने के कारण दोनों पेड़ से जा टकराए। जिससे दोनों के सिर पर गंभीर चोट आई और मौके पर ही मौत हो गई। इधर सूचना मिलने पर डायल 100 के पायलट योगेन्द्र राणा और आरक्षक भूपेन्द्रसिंह मौके पर पहुंचे। साथ ही बीएनपी पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया। बताया जा रहा है कि मृतक अरूण और पवन दोनों आर्कस्ट्रा में काम करते थे। फिलहाल यह पता नहीं चला की हादसा कैसे हुआ है। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि दोनों बाइक से अनियंत्रित होकर खंती में जा गिरे और पेड़ से टकरा गए। अरूण विवाहित नहीं था और पवन बेटमा में अपने परिवार के साथ रहता था।


बाइक कंटेनर में जा घुसी, दो की मौत
नेवरी फाटे पर बाइक से जा रहे दो लोग कंटेनर में जा घुसे। जिससे दोनों गंभीर घायल हो गए और मौके पर मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बाइक से जा रहे उदयसिंह पिता अंबाराम चौधरी 35 वर्ष निवासी मगरिया, भौंरासा और अक्षय बाबू पिता कृष्णाकांत पंवार 24 वर्ष निवासी उज्जैन शुक्रवार रात करीब 10 बजे नेवरी फाटे पर अचानक बाइक के अनियंत्रित होने के आगे जा रहे कंटेनर में जा घुसे। जिससे दोनों गंभीर घायल हो गए। सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण दोनों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों भौंरासा टोल टैक्स पर काम करते थे और शराब पीने के आदी थे। संभवत: शराब के नशे में कंटेनर मेंं जा घुसे।

बाइक सवार की दुर्घटना में मौत
बरोठा थानातंर्गत डबलचौकी के पास राघौगढ़ और अकबरपुरा के बीच समृद्धि वेयर हाउस के सामने शुक्रवार रात करीब 9 बजे बाइक से जा रहे कालूराम पिता जालमसिंह भिलाला 50 वर्ष निवासी हाटपीपल्या को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे कालूराम गंभीर घायल हो गया। सिर में गंभीर चोट लगने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बरोठा पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों का सौंप दिया है।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.