Saturday 29 September 2018

Live Video: Dewas - नहीं काम अाई नेतागिरी, निकालना पड़ी गाड़ी पर लगी नेमप्लेट | Kosar Express

पार्षद राज वर्मा और भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पदाधिकारियों ने की जमकर बहस, दिखाया अपने पद का रौब

देवास। चुनाव आयोग के निर्देशानुसार परिवहन आयुक्त म.प्र. एवं कलेक्टर देवास के आदेश के पालन में जिला परिवहन अधिकारी जया वसावा द्वारा शनिवार को भोपाल चौराहे पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। जिसमे पदनाम लिखी हुई प्लेट लगी गाड़ियों पर से प्लेट निकल कर चालानी कार्यवाही की गई। जिसमे परिवहन विभाग और ट्रैफिक विभाग ने मिलकर संयुक्त कार्यवाही की। इस दौरान 25 वाहनों के विरुद्ध चालानी कार्यवाही करते हुए कुल शमनशुल्क 11000 रुपए वसूल किया गया।

भाजपा नेताओं ने दिखाया रौब 
भोपाल चौराहे पर चल रही कर्यवाही के दौरान भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला मंत्री अशरफ गुलमोहर अपनी बाइक पर जा रहे थे। तभी पुलिस ने उनकी बाइक रोकी और उनकी बाइक पर लगी प्लेट निकालने लगे, पुलिस चालन बनाने की बात कही। जिसपर अशरफ गुलमोहर के साथ मौजूद शाहनवाज़ शैख़ अपने पद का रौब दिखाने लगे, शाहनवाज़ शैख़ ने कहा की हम बीजेपी के कार्यकर्ता है हम चालान नहीं बनवाएंगे। भाजपा अल्पसंख्यक जिलाध्यक्ष जुबेर लाला भी वहां कुछ नहीं कर पाए। इसी बीच विधायक पुत्र विक्रम सिंह पवार वहां से गुजर रहे थे। जो ये सब देख कर रुक गए पर वह भी अपने कार्यकर्ता की बाइक नहीं छुड़ा पाए, और वहां से निकल गए। इसके बाद चालान कार्यवाही करने के बाद उनकी बाइक छोड़ी गयी।

वार्ड क्र. 3 पार्षद राज वर्मा भी कार्यवाही से नहीं बच पाए। उनके भी वाहन पर लगी प्लेट जब निकालने लगे तो उन्होंने पुलिसकर्मियों के साथ बहस शुरू कर दी, पार्षद राज वर्मा ने परिवहन अधिकारी जया वसावा से भी जमकर बहस की। राज वर्मा ने कहा कि भाजपा के शासन काल में हमारी गाड़ी की प्लेट खोल रहे हो। 

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.