Wednesday 19 September 2018

Dewas - पुलिस ने टोल नाके पर कांग्रेस नेता के साथ तीन साथियों को पकड़ा,शराब के नशे में थे चारों | Kosar Express

 बस से कार टकराने को लेकर चालक से मारपीट कर बस लेकर हुए थे चंपत

देवास। कार में सवार होकर कांग्रेस किसान नेता अपने तीन साथियों के इंदौर से देवास आ रहे थे।तभी एमआर-9 पर बस को ओवरटेक करने के दौरान कांग्रेस किसान नेता की कार टकरा गई थी। जिसके बाद इंदौर के स्टार चौराहे के पहले सांईकृपा कॉलोनी में जाने वाले रास्ते पर कांग्रेस के किसान नेता ने अपने तीन साथियों के साथ कार को बस के आगे निकालर सामने खड़ी कर दी। जिसके बाद सभी कार से उतरे और  बस के चालक के साथ मारपीट की और  कांग्रेस नेता अपने साथियों के साथ बस लेकर देवास की और भाग गए। पुलिस ने पीछा कर टोल नाका के पास चारों को बस के साथ पकड़ा।पुलिस ने गिरफ्तार कर चोरी और  मारपीट का प्रकरण दर्ज किया।


यह था पूरा घटनाक्रम
कांग्रेस नेता हाफिज उर्फ अजीज पिता हबीब निवासी बजरंगपुरा, गैरेज संचालक राज पिता शकील खान निवासी इंद्रनगर ,कपड़ा व्यापारी रईस पिता अजीज खान निवासी देवास और जनरल स्टोर संचालक जितेंद्र पिता अशोक वर्मा निवासी भवानी सागर रविवार को रात करीब 12 बजे इंदौर के पब में शराब पीने के बाद कार से देवास आ रहे थे। तभी एमआर-9 पर बस को ओवरटेक करने के दौरान बस और कार में टक्कर हो गई थी। बस यूपी 75 एम 1353 का चालक वसीम पिता अयूब खान निवासी ताजनगर पर्यटन स्थल कालापानी से सवारी छोड़कर वापस लौट रहा था। इसी दौरान बस के साइड से कार टकरा गई थी। जिसके बाद बस का पीछा कर स्टार चौराहे के पहले सांईकृपा कॉलोनी में जाने वाले रास्ते पर कांग्रेस नेता हाफिज घोसी ने अपनी कार को बस आगे ले जाकर खड़ी कर दी। जिसके बाद चारों कार से नीचे उतरे और बस में चढ़कर बस के चालक वसीम खान के साथ मारपीट कर दी। कार टकराने को लेकर वसीम ने नुकसान की भरपाई करने की बात भी कहीं थी। उसके बाद भी जबरन उसके साथ मारपीट कर दी। बस का चालक वसीम इतना घबरा गया कि वह बस छोड़कर भाग गया। तभी उसे रास्ते में गश्त कर रहे दो पुलिसकर्मी मिले और उन्हें पूरे घटानक्रम को लेकर अवगत कराया। जिसके बाद तत्काल इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। पुलिस ने घेराबंदी कर मांगलिया टोल नाका के पहले कांग्रेस नेता हाफिज घोसी और उसके साथियों को बस के साथ पकड़ लिया। इंदौर खजराना पुलिस ने कांग्रेस नेता हाफिज उर्फ अजीज  पिता हबीब निवासी बजरंगपुरा, गैरेज संचालक राज पिता शकील खान निवासी इंद्रनगर , कपड़ा व्यापारी रईस पिता अजीज खान निवासी देवास और जनरल स्टोर संचालक जितेंद्र पिता अशोक वर्मा निवासी भवानी सागर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर सभी को गिरफ्तार किया।

कांग्रेस नेता हाफिज घोसी ने दी सफाई
कल बस वाले मामले में देवास के जिन 4 लोगों को चोरी के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है।वह सरासर झूठ है। सत्य बात यह है वहां पर बस व कार का एक्सीडेंट हुआ था। एक्सीडेंट होने के बाद कार में जो नुकसान हुआ  तो मैने नम्रता से निवेदन करके कार को सुधारने की विनती की। बस का ड्राइवर अपनी गलती नहीं माना तो सख्ती से थोड़ी बात की गई। उसके बाद बस ड्राइवर बोला आप मेरी बस ले जाइए। मैं आपकी गाड़ी सुधरा कर जो भी पैसा रहेगा देवास आकर आपकी कार का जो भी खर्च रहेगा उसे देखकर मेरी बस वापस ले जाऊंगा।  स्वयं बस देकर चोरी की झूठी रिपोर्ट डाल दी। मैं देवास का एक सामान्य नागरिक होने के साथ-साथ किसान कांग्रेस नेता भी हूं। मुझे राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया गया।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.