Saturday 4 August 2018

रतलाम - पत्थर बांधकर प्रेमी-प्रेमिका को तालाब में फेंका, पुलिस को बताए बिना कर दिया अंतिम संस्कार | Kosar Express


रतलाम। प्रदेशभर में ऑनर किलिंग की वारदाते बढ़ती ही जा रही है। अभी बीते दिनो ही इंदौर से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया था, वही अब रतलाम में इस तरह का मामला सामने आया है। यहां दो नाबालिगो को पत्थर से बांधकर तालाब में फेंक दिया गया ।इसके बाद उनके शवों को निकालकर एक ही चिता पर जला दिया गया। हत्या किसने और क्यों की, इसका अभी तक खुलासा नही हो पाया है।हालांकि पुलिस इसे सुसाइ़ड करार दे रही है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

गांववालों के अनुसार दोनों के प्रेम संबंध थे, लेकिन समान गोत्र होने के कारण परिजन शादी के लिए तैयार नहीं थे। गुरुवार सुबह 10:30 बजे तालाब में दोनों के शव शर्ट से बंधे मिले। गांववालों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर शाम 4:30 बजे दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया। राख ठंडी होने पर परिजनों ने लड़की के कपड़े चिता पर रख दिए।

रात को सोशल मीडिया मैसेज वायरल हुआ तो थाना प्रभारी आनंद भाभोर गांव पहुंचे और चिता की सुरक्षा के लिए दो पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई। शुक्रवार सुबह एफएसएल अधिकारी अतुल मित्तल ने मौका मुआयना किया और डीएनए जांच के लिए चिता से शवों की हड्डियां एकत्रित करवाई।

टीआई आनंद भाभोर ने बताया दोनों परिवारों के लोगों से पूछताछ की परंतु गई, किसी ने हत्या की शंका नहीं जताई। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का दिख रहा है। चिता के पास से 18 जुलाई का चित्तौडगढ़ से रतलाम तक का टिकट, एक टूटा मोबाइल फोन और दोनों की चप्पलें मिली है।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.