Sunday 26 August 2018

मैं पूरी तरह स्वस्थ हूं और चुनाव जरूर लड़ूंगा: विधायक देवड़ा

देवास। बागली नगर के राजनीतिक गलियारों में चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज़ है। भारतीय जनता पार्टी की परंपरागत सीट बागली से विगत 10 वर्षों से चम्पालाल देवड़ा विधायक है। चूंकि कई दिनों से उनका स्वास्थ्य खराब चल रहा था इसलिए ऐसी अटकलें लगाई जा रही थी कि विधायक देवड़ा को इस बार पार्टी द्वारा टिकट नही दिया जाएगा या वे खुद ही चुनाव मैदान में नही उतरेंगे। इन सब बातों के बीच कई दावेदार टिकट के दौड़ में लगे हुए है लेकिन इन सब अटकलों पर खुद विधायक चम्पालाल देवड़ा ने विराम लगा दिया है। 

विधायक देवड़ा ने बताया कि में पूरी तरह से स्वस्थ हूं और पूरी मज़बूती के साथ चुनाव लड़ूंगा। साथ ही दावा किया कि पिछले चुनाव की लीड 25000 के बजाय इस बार अधिक वोटो से चुनाव जीतूंगा। दो बार से इस सीट से जीतने के कारण टिकट के लिए मेरा दावा सबसे अधिक मजबूत है। मैं जल्द ही लोगो से रूबरू होने के लिए आने वाले दिनों में यात्रा करूँगा। गौरतलब है कि विधायक देवड़ा ने पिछले चुनाव में 25 हज़ार से अधिक मतो से जीत दर्ज की थी, जो कि बागली विधानसभा सीट का सबसे अधिक वोटो से जीत दर्ज करने का रिकॉर्ड है। 

यह पहला मौका है जब विधायक देवड़ा ने टिकट की मांग के लिए अपनी चुप्पी तोड़ी है। विधायक देवड़ा के इस बयान के बाद अन्य दावेदारो में खलबली मच गई है। अब देखना दिलचस्प होगा कि पार्टी अपनी परंपरागत सीट बागली से वर्तमान और रिकॉर्डधारी विधायक देवड़ा को टिकट देती है या किसी नए चेहरे को मौका देती है।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.