Thursday 16 August 2018

देवास - एएसआई ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, कारण अज्ञात, जांच में जुटी पुलिस | Kosar Express


देवास। मध्यप्रदेश के देवास जिले में देवास में एक एएसआई ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।एएसआई का नाम चंद्रराम सिंह यादव बताया जा रहा है। चंद्रराम सिंह जिले के नेमावर थाने में पदस्थ थे। हालांकि अभी तक आत्महत्या का कारण पता नही चल पाया है।कोई सुसाइड नोट भी नही मिला है। फिलहाल पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है।पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है ।

मिली जानकारी के अनुसार देवास जिले के नेमावर थाने में पदस्थ चंद्रमन सिंह यादव उम्र 54 वर्ष उप निरीक्षक नेमावर थाना में अपने शासकीय क्वार्टर में पंखे से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।उनके पास से कोई सुसाइड नोट नही मिला है। फिलहाल आत्महत्या का कारण ज्ञात नहीं हुआ है। पुलिस जांच में जुटी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है।

बताया जा रहा हैं की उनकी पत्नी विगत दिनों ही उनसे मिलने नेमावर आई थी। घटना के समय उनकी पत्नी सुबह टहलने गई थी। जब वो वापस लौटी तो देखा कि ASI पंखे से बंधी रस्सी पर लटकते मिले।घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने उनका शव नीचे उतारा । यादव के दो बेटे है, एक बेटे नौकरी में और दूसरी पढ़ाई पूरी कर रहा है।घटना के बाद दोनों को सूचना दे दी गई है।यादव छिन्दवाड़ा के रहने वाले थे। बीते साल ही उनका तबादला शाजापुर से देवासे के नेमावर थाने मे किया था।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.