Friday 3 August 2018

इंदौर में दर्दनाक हादसा: स्कूटी से घर जा रही दो लड़कियों पर पलटा कंटेनर, मौके पर मौत | Kosar Express

इंदौर में कंटेनर पलटने से दो लड़कियों की दबकर मौत, क्रेन से निकालने पड़े शव

खजराना चौराहे पर हुआ हादसा, मृतका सुमित्रा कुमारी सीधी की, जबकि निकिता जबलपुर की रहने वाली थी

इंदौर। खजराना चौराहे पर शुक्रवार सुबह हुए एक दर्दनाक हादसे में दो युवतियों की मौत हो गई। नाइट शिफ्ट कर के घर लौट रहीं दोनों युवतियां एक कंटेनर के पलटने से उसकी चपेट में आ गईं। पुलिस ने क्रेन की सहायता से कंटेनर काे हटाकर लड़कियों के शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवाया। मृतका सुमित्रा सीधी की और निकिता जबलपुर की रहने वाली थी।

पुलिस के अनुसार हादसा शुक्रवार सुबह करीब 6 बजे खजराना चौराहे पर हुआ। दोनों युवतियां इंदौर में वेर्टी सिस्टम ग्लोबल प्राइवेट लिमिटेड में काम करती थीं। नाइट शिफ्ट पूरी कर वे स्कूटी से रूम लौट रही थीं। बताया जा रहा है कि स्कूटी सवार दोनों युवतियां तेज गति से चल रही थीं। सामने से आ रहे कंटेनर चालक ने युवतियों को बचाने के चक्कर में तेजी से ब्रेक लगा दिए। इससे कंटेनर पलट गया और दोनों युवतियां उसके नीचे दब गईं। लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन बुलवाकर दोनों युवतियों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। घटना के बाद पूरा रास्ता खून से भर गया था, वहां से गुजर रहे लोगों ने जब यह वीभत्स दृश्य देखकर रोंगटे खड़े हो गए।

एक सीधी की, दूसरी जबलपुर की रहने वाली थी
पुलिस को उनके पास से आई कार्ड मिला, जिससे उनकी पहचान सुमित्रा कुमारी निवासी सीधी और निकिता निवासी जबलपुर के रूप में हुई। आर्ड कार्ड में मिले नंबर के जरिए पुलिस ने उनके परिजनों को सूचना दी। पुलिस द्वारा जानकारी देने के बाद कंपनी के कर्मचारी-अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे। मौके पर फैले खून को पुलिस ने पानी से साफ करवाया।


No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.