Thursday, 7 June 2018

देवास - कांग्रेस नेता के घर बिजली अफसर की पिटाई | Kosar Express



देवास। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और देवास विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी जयप्रकाश शास्त्री के घर बिजली चोरी की जांच करने पहुंचे बिजली कंपनी की टीम की पिटाई हो गई।

अभी नए आये शहर कार्यपालन यंत्री दिलीप कुमार बुके की वहां मौजूद लोगों ने जमकर पिटाई की। कांग्रेस नेता जयप्रकाश शास्त्री ने घटना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ़ मना कर दिया उनका कहना है के मुझे तो बाद में खबर दी गयी लेकिन जिस समय अधिकारी को मारा गया उस समय शास्त्री वही मौजूद थे। शास्त्री के सामने ही  एक व्यक्ति आया और अधिकारी को थप्पड मारता हुआ बहार ले गया वहां भी जम कर पिटाई की। उन्हें लात घुसे से मारा गया गया।  यही नहीं यंत्री के साथ मौजूद टीम के चार पांच लोगों की भी पिटाई की गई।

शास्त्री के सामने अधिकारी को थप्पड़ मरता हुआ व्यक्ति

शहर में नए आये अधिकारी जब वहां पहुंचे तो पंचनामा बनाने एक दौरान मारपीट कर दी गई। यंत्री के अनुसार वहां बिजली चोरी हो रही थी जिसका विडियो फुटेज भी उनके पास है।

घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली थाने पर बड़ी संख्या में बिजलीकर्मी और दुसरे पक्ष से कांग्रेसजन मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने जब मारपीट का विडियो उन्हें बताया तो थाने से रवाना हो गए। इधर अधीक्षक यंत्री कामेश श्रीवास्तव भी कर्मचारियों का मामला बता कर थाने से रवाना हो गए जबकि कार्यपालन यंत्री को उन्ही ने मौके पर भेजा था।

पुलिस ने शिकायती आवेदन ले लिया है अब देखना होगा की इस मामले में क्या कार्यवाही होती है।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.