Friday 13 April 2018

यूपी CM को राजनाथ की क्लीन चिट, बोले- बढ़िया काम कर रहे हैं योगी

गृहमंत्री राजनाथ सिंह

रेप मामलों को लेकर घिरी बीजेपी की केंद्र और राज्य सरकारों के एक्शन को लेकर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने चुप्पी तोड़ी है. राजनाथ सिंह ने आजतक के खास कार्यक्रम सीधी बात में श्वेता सिंह से कहा कि उन्नाव की घटना दुखद है और रेप के मामलों में तुरंत एफआईआर दर्ज की जानी चाहिए.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से जुड़े एक सवाल के मामले पर उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ यूपी में पूरी पकड़ के साथ बढ़िया ढंग से सरकार चला रहे हैं. प्रदेश सरकार अपराध और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर जीरो टॉलरेंस नीति पर काम कर रही है. विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है, अपराधी कोई भी हो उसे बख्‍शा नहीं जाएगा.

उन्होंने कहा कि ये राज्य सरकार की ही सतर्कता है कि उन्होंने केस को सीबीआई को रेफर किया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नजरिया बहुत ही स्पष्ट हैं. मामले में देरी पर जांच जारी है, लेकिन जो कुछ भी हुआ है वो बेहद ही निराशाजनक है. बतौर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बहुत बढ़िया काम कर रहे हैं. पूरे समर्पण और ईमानदारी के साथ.

यूपी पुलिस द्वारा लगातार किए जा रहे एनकाउंटर के फेक होने के आरोपों पर राजनाथ ने कहा कि आरोप किसी पर भी लगाया जा सकता है.

राजनाथ सिंह ने कहा कि कोई भी छोटी चुनौती एक बड़ी चुनौती की तरह ही होती है. कश्मीर की समस्या के समाधान के लिए जो भी केंद्र सरकार से हो सकता है वो किया जा रहा है. कश्मीर के जो हालात हैं वो सामान्य नहीं हैं, वहां की स्थिति को बेहतर बनाने के लिए सबकुछ किया जा रहा है.

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.