Friday 13 April 2018

हार्दिक पटेल का हमला, कहा- मनमोहन सिंह को चूड़ियां भेजने वाली स्मृति दीदी मोदी जी को क्या भेजेंगी?

उन्नाव गैंगरेप मामले में योगी सरकार की लिपापोती, सियासी खींचतान और कई दिनों के नाटकीय घटनाक्रम के बाद सीबीआई की टीम ने आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर को सुबह साढ़े चार बजे गिरफ्तार कर लिया.


नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश के उन्नाव और जम्मू कश्मीर के कठुआ में बलात्कार के मामले को लेकर विपक्ष मोदी सरकार पर हमलावर है. राहुल गांधी ने कल दिल्ली में पार्टी कार्यालय से इंडिया गेट तक कैंडल मार्च निकाला. अब गुजरात में पाटीदार समाज के नेता हार्दिक पटेल ने केंद्र सरकार में मंत्री स्मृति ईरानी पर सीधा हमला बोला है.

हार्दिक पटेल ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘यूपी के उन्नाव और जम्मू-कश्मीर के कठुआ की बलात्कारी घटना के बाद भाजपा सरकार की महिला मंत्री स्मृति ईरानी क्यूँ चुप हैं ? दिल्ली की निर्भया को न्याय दिलाने के लिए उस वक्त के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जी को चूड़ियां भेजने वाली स्मृति दीदी आज के प्रधानमंत्री मोदी जी को क्या भेजेगी.

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते हुए लिखा, ‘‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां ‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत’ के अपने खोखले विजन पर जोर देते नहीं थकते वहीं उन्हीं की पार्टी के शासन वाले राज्यों में गैंगरेप की दो घटनाओं ने ना सिर्फ देशवासियों को शर्मसार किया है बल्कि महिला सुरक्षा के दावों की असलियत भी सामने ला दी है.

हार्दिक पटेल यहीं नहीं रुके उन्होंने हमला करते हुए आगे लिखा, ‘‘भाजपा सरकार में कोई बेटी पर बलात्कार होता है तो क्या वो बेटी नहीं हैं. कांग्रेस की सरकार में बलात्कार की घटना हो तो पूरा देश हिंसा की आग में झोंक देते थे भाजपा वाले !! जागो भारत जागो. सिर्फ कैंडल मार्च से कुछ नहीं होगा पूरे देश को अपनी जिम्मेदारी समझकर रोड पर आना होगा.‘

उन्नाव रेप कांड का आरोपी विधायक सुबह 4.30 बजे गिरफ्तार
उन्नाव गैंगरेप मामले में योगी सरकार की लिपापोती, सियासी खींचतान और कई दिनों के नाटकीय घटनाक्रम के बाद सीबीआई की टीम ने आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर को सुबह साढ़े चार बजे गिरफ्तार कर लिया.

कुलदीप सेंगर को बेहद नाटकीय घटनाक्रम के बाद लखनऊ में उनके इंदिरा नगर इलाके के घर से गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तारी के बाद भी दबंग विधायक की अकड़ देखने को मिली. मीडिया के सामने उसने कहा कि वो खुद सीबीआई के अधिकारियों से मिलने आया है. दूसरी ओर कठुआ गैंगरेप के मुद्दे पर बीजेपी नेतृत्व खामोश है. इस मामले में कुछ वकीलों ने चीफ जस्टिस से मांग की कि वो बार काउंसिल ऑफ इंडिया को जम्मू और कठुआ बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों पर कार्रवाई का निर्देश दें. इसके जवाब में मुख्य न्यायधीश ने कहा कि पहले औपचारिक याचिका दायर कीजिए.

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.