Wednesday, 25 April 2018

कमलनाथ की ताजपोशी पर यादव ने कहा: खबरें निराधार, दिल्ली में कोई चर्चा नहीं


भोपाल। मप्र कांग्रेस में नेतृत्व परिवर्तन की बात चल रही है। कहा जा रहा है कि दिल्ली में हुई एक बैठक में सबकुछ फाइनल हो गया है। कमलनाथ को प्रदेश अध्यक्ष बनाया जाना है। 29 अप्रैल के बाद कभी भी इसका ऐलान हो सकता है परंतु प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरुण यादव ने मंगलवार को मीडिया से चर्चा में नेतृत्व परिवर्तन की खबरों का निराधार बताया। यादव ने कहा कि दिल्ली में इस प्रकार की कोई चर्चा नहीं है, यह बात मीडिया के माध्यम से ही मेरी जानकारी में आ रही है। उन्होंने नेतृत्व परिवर्तन के स्थान पर उन्होंने न्याय यात्रा के अगले चरण के मई तक के कार्यक्रम जारी कर दिए हैं।

कमलनाथ ने खुद कहा था परिवर्तन होगा
उल्लेखनीय है कि कमलनाथ ने रविवार को अपने इंदौर दौरे के दौरान मीडिया से कहा था कि प्रदेश कांग्रेस में जल्दी ही परिवर्तन की सूचना मिलेगी। वहीं, अरुण यादव द्वारा परिवर्तन की खबरों को निराधार बताए जाने से कांग्रेस में असमंजस की स्थिति बन गई है। अब कांग्रेसियों को दिल्ली की रैली का इंतजार है ताकि कांग्रेस में स्थिति साफ हो सके। चूंकि कमलनाथ हरियाणा के प्रभारी महासचिव भी है, और दिल्ली की रैली में सामान्य तौर पर हरियाणा की भागीदारी बढ़चढ़ कर होती है। इसके चलते कमलनाथ भी फिलहाल रैली की तैयारी में व्यस्त हैं।

रावतपुरा में कमलनाथ ने भंडारे में परोसे मालपुए
जिले के प्रसिद्ध धर्मस्थल रावतपुरा धाम में चल रहे सामाजिक कुंभ एवं लक्ष्मीनारायण महायज्ञ में शिरकत करने पहुंच रहे विशिष्टजन सेवाभावी कार्यों में भी भागीदारी कर रहे हैं। मंगलवार को रावतपुरा धाम पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ सहित अन्य नेताओं ने श्रद्धालुओं को अपने हाथ से भोजन कराया। सांयकाल मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री राजेंद्र शुक्ल ने भी सामाजिक कुंभ में शिरकत की।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.