Tuesday 24 April 2018

58 साल की महिला चपरासी ने 5 साल की छात्रा का यौन उत्पीड़न किया

प्रतीकात्मक तस्वीर।

मुंबई 
बच्चों के खिलाफ अपराध की एक और सनसनीखेज वारदात मुंबई में देखने को मिली है। यहां भायखला पुलिस के अंतर्गत 5 साल की एक बच्ची के साथ उसके ही स्कूल की महिला चपरासी द्वारा यौन उत्पीड़न करने का मामला सामने आया है। प्राइवेट पार्ट में चोट की बात पता चलने के बाद बच्ची को अस्पताल में ऐडमिट कराया गया तो वारदात का खुलासा हुआ।

खबरों के अनुसारए अंग्रेजी माध्यम की यह स्कूल मझगांव में स्थित है और नामचीन है। बच्ची के परिजन ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से बच्ची के पेट और निचले भाग में तेज दर्द हो रहा था। इस वजह से वह स्कूल जाने से डर रही थी। परिजन ने बच्ची का पारिवारिक डॉक्टर से मेडिकल चेकअप कराया। 

डॉक्टरों ने बताया कि लड़की की शरीर के अंदरूनी हिस्से में जख्म है। उसके गुप्तांग में किसी ठोस चीज का प्रवेश कराए जाने से गहरा जख्म लगा है। डॉक्टरों की बात सुनकर बच्ची के अभिभावक के होश उड़ गए और उन्होंने अपनी बच्ची से फिर पूछा। बच्ची ने बताया कि स्कूल की मौसी ने बाथरूम ब्रेक के दौरान उसके साथ गलत हरकत की। 

बच्ची के परिजनों ने इसकी शिकायत संबंधित स्कूल प्रशासन से की। परिजन की शिकायत पर स्कूल की प्रिंसिपल ने आरोपी मुख्य महिला चपरासी को निलंबित कर इस मामले में पुलिस को हर संभव सहयोग करने का भरोसा दिया। महिला के ऊपर पॉक्सो ऐक्ट की धाराएं लगा गिरफ्तार कर लिया गया। 


ताज़ा ख़बरे पढ़ने के लिए WhatsApp पर मैसेज करे एवं हमारे
Facebook Page को Like करे |
+919826442506

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.