Friday 14 June 2024

Dewas - कंजर डेरे पर दबिश देने गई पुलिस पर कंजरो ने किया हमला, दो पुलिस कर्मी घायल, 8 कंजरो पर मुकदमा दर्ज, थाना प्रभारी रंजना गोखले लाइन अटैच | Kosar Express

 

देवास। सोनकच्छ पीपलरावां के  गांव कुमारिया बनवीर कंजर डेरे पर दबिश देने गए पीपलरावां पुलिस पर कंजरों ने हमला कर दिया। हमले में दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। चार दिन पहले भी सोमवार को चिड़ावद के पास धतुरिया में पुलिस बल पर कंजरों ने हमला कर एक आरोपी को छुड़ा लिया था। जिन्हें पुलिस अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है।


प्राप्त जानकारी अनुसार पीपलरावां पुलिस को अवैध शराब के परिवहन करने की सूचना मिली थी। जिस पर कार्रवाई करते हुए एक एसआई, दो प्रधान आरक्षक और एक सैनिक ने दोपहर में कुमारिया बनवीर स्थित कंजर डेरे में दबिश दी थी। पुलिस ने दो कंजरों को अवैध शराब के साथ पकड़ लिया। जब पुलिस आरोपी को थाने ला रही थी, तो एक आरोपी चलती बाइक से कूदकर भाग गया और अपने साथियों को खबर दी। इसके बाद डेरे से आए अन्य कंजरों ने पुलिसकर्मियों पर पत्थर, डंडे और लोहे की रॉड से हमला कर दिया और पकड़े गए दूसरे आरोपी को छुड़ा लिया। इस हमले में दो प्रधान आरक्षक विकास पटेल और संतोष नवरंग घायल हो गए। घायलों का उपचार जारी है। पीपलरावां थाना प्रभारी रंजना गोखले को मौके पर मौजूद नहीं होने की वजह से लाइन अटैच किया गया है।


पुलिस ने आठ आरोपियों यशवंत पिता दशरथ, शुभम पिता मुकेश, धरम पिता मनोहर, वीरेंद्र पिता बबलू, रितेश पिता कोकसिंह, राजा पिता अशोक, बबलू पिता राजमल कंजर निवासी पीपलरावां के खिलाफ जानलेवा हमला और शासकीय कार्य में बाधा की धाराओं 307, 353 में केस दर्ज किया है। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है और अन्य की तलाश जारी है।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.