Tuesday 18 June 2024

Dewas - बाइक से आए 7 बदमाशों ने कनपटी पर पिस्टल अड़ाकर युवक को किया अगवा, खेत में ले जाकर हाथ बांधकर पीटा | Kosar Express

 

देवास। एक तरफ पुलिस अपराध रोकने के लिए लगातार कांबिंग गश्त कर रही है तो वहीं अपराधिक प्रवत्ति के लोग कानून व्यवस्था को चुनौती दे रहे हैं। रविवार की रात को कुछ बदमाशों ने एक युवक की कनपटी पर पिस्टल अड़ाकर उसको अगवाह किया और उसको खेत में ले जाकर हाथ बांधकर उसके साथ मारपीट की। किसी तरह युवक भागकर पुलिस के पास पहुंचा। 


बीएनपी थाना में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार न्यू देवास कॉलोनी निवासी फरियादी अवधेश पिता लालजी ने बताया कि 16 जून की रात को दो मोटरसायकल पर 7 लडके आये और मुझे बोला यहां रहना है तो दारू के लिये रूपये दे तो मैंने उसे मना कर दिया उनके दो और साथी आये और मुझे जबरन उठाकर उनकी डीलक्स बाईक पर बैठा लिया और मुझे थप्पड मारने लगे। विशाल मालवीय मेरे पीछे बैठ गया और उसने पिस्टल मेरी कनपटी के पास लगा दी और बोला कि चुप चाप बैठा रह वरना गोली मार दूंगा। जिसके बाद तीन लडको को वही छोडकर चार लडके दो बाइको से मुझे लेकर भोपाल रोड तरफ ले गये जहां थोडी दूरी पर बांये हाथ तरफ खेत में ले गये और मेरे हाथ पीछे से बांध दिये और चारो ने मेरे साथ साथ लात घूसो तथा बेल्ट से मारपीट की वह लोग आपस मे बाते कर रहे थे जिनमे एक दूसरे को गौरव, रोहित, हर्ष बोलकर नाम से बुला रहे थे। खेत से मैं अपनी जान बचाकर भागकर सडक पर आया। बीएनपी पुलिस ने विशाल मालवीय उर्फ चुलबुल निवासी न्यू देवास, गौरव, रोहित, हर्ष व अन्य तीन साथियों के खिलाफ अपहरण, मारपीट, जान से मारने की धमकी सहित अन्य धाराओं में और तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.