Monday 22 May 2023

देवास में पदस्थ आरक्षक ने युवती और उसके पिता को मारी गोली, पिता की मौके पर ही मौत, आरक्षक ने भी ट्रेन से कटकर की आत्महत्या, मामला प्रेमप्रसंग का | Kosar Express

 

देवास/शाजापुर। एक पुरानी कहावत है कि प्यार अंधा होता है और जब इंसान की आंखों पर प्यार की पट्टी चढ़ी होती है तो कई बार ये पागलपन भी बन जाता है। ताजा मामला मध्य प्रदेश के शाजापुर के पास बेरछा थाने से जुड़ा है, जहां सुभाष कराडी नाम के एक पुलिस कांस्टेबल ने अपनी गर्लफ्रेंड के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर खुद भी सुसाइड करके जान दे दी। गर्लफ्रेंड भी इंदौर के हॉस्पिटल में गंभीर हालत में एडमिट है।


जानकारी के अनुसार देवास में पदस्थ आरक्षक द्वारा बेरछा में युवती और उसके पिता को गोली मार दी गई। पिता की मौके पर ही मौत हो गई वहीं प्रेमिका युवती गम्भीर अवस्था में घायल है और इंदौर के हॉस्पिटल में उसका इलाज जारी है। वहीं आरक्षक ने भी ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली है। मामला प्रेमप्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है। थाना बेरछा के ग्राम मालीखेड़ी में रात के लगभग 01 बजे देवास पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक सुभाष मायाराम खराड़ी ने जाकिर शेख उसकी पुत्री शिवानी और पुत्र राज पर देसी कट्टे से फायर किए जिसमे जाकिर को घटनास्थल पर मौत हो गई और शिवानी को गंभीर अवस्था में देवास रेफर किया गया हैं। घटना के बाद आरोपी सुभाष ने ट्रेन के सामने आकर खुद को भी मौत के हवाले कर दिया। मामला प्रेम प्रसंग हैं। आरोपी सुभाष देवास में पदस्थ हेडक्वार्टर डीएसपी का ड्राइवर बताया जा रहा हैं।


सोशल मीडिया पर लिखा "प्यार में धोका इसलिए ठोका"



आरक्षक ने घटना को अंजाम देने से पहले सोशल मीडिया पर प्रेमिका के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा "प्यार में धोका इसलिए ठोका, ऐसा दर्द दिया है जो वो कभी भूल नहीं पाएगी।"

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.