Tuesday 11 January 2022

Video | Dewas - नक्शे के विपरीत बन रहे नवनिर्मित भवन पर चली निगम की जेसीबी, निगम अधिकारी व भवन मालिक के बीच हुई बहस | Kosar Express

 

शहर में ऐसे कई मकान है जो नक्शे के विपरीत बने हैं उन पर कब होगी कार्रवाई

निगम अधिकारी ने भवन मालिक को दिया चार दिनों का समय

देवास। शहर के विजया रोड़ स्थित बन रहे तीन मंजिला भवन को भवन मालिक के द्वारा अनुमति के विपरीत बनाया जा रहा था। इसकी शिकायत गत दिनों नगर निगम को की गई थी। जिस पर आज दोपहर में नगर निगम का अमला मौके पर पहुंचा और अनुमति के विपरीत बन रहे भवन को जेसीबी से तोड़ा गया था। इस बात की सूचना मिलते ही भवन मालिक यहां पहुंचे और उनकी कुछ देर तक निगम इंजीनियर के साथ बहसबाजी भी हुई। निगम इंजीनियर ने चार दिनों का समय देते हुए कहा कि अनुमति के विपरीत किए कंस्ट्रक्शन को खुद हटा ले। अन्यथा निगम का अमला सख्त कार्रवाई करेगा।

Dewas - चार लोग निकले पॉजिटिव, एक्टिव मरीज हुए सात

शहर में बगैर एमओएस के कई भवनों का निर्माण किया जा चुका है, जिनमें कुछ स्थानों पर निगम ने शिकायत के आधार पर कार्रवाई की है। इसी के तहत आज विजया रोड़ स्थित नवनिर्मित तीन मंजिला भवन पर निगम का अमला कार्रवाई करने पहुंचा। इस संबंध में निगम कार्यपालन अधिकारी नागेश वर्मा ने बताया कि अभिषेक झंवर का तीन मंजिला भवन विजया रोड़ पर बन रहा है जो अनुमति के विपरीत है। उसे तोडऩे के लिये टीम पहुंची थी।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.