Monday 10 January 2022

Video | Dewas - युवा मोर्चा की रैली और मानव श्रृंखला से डरा कोरोना, भाजपा-कांग्रेस के कार्यक्रमों से कोरोना ने बनाई दूरी | Kosar Express

देवास। कोरोना वायरस कितना क्लासी और सेलेक्टिव है, इसकी जानकारी सिर्फ भाजपा और इसके अनुसांगिक संगठनों को है। भाजपा के अलावा इस वायरस के बारे में कुछ जानकारी कांग्रेसियों को भी है। ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि इन दोनों पार्टियों के कार्यक्रमों को देखकर लग रहा है। कोरोना इन राजनीतिक दलों और कार्यकर्ताओं को धर दबोचने के लिए अपने वेरिएंट बदल तो रहा है लेकिन पार्टियों की जासूसी सेल पहले ही उसका तोड़ ढूंढ लेती हैं। 

Dewas - सोनकच्छ में बालिका की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, एक मरीज ने जीती कोरोना से जंग


सोमवार को भी भाजपा के युवाओं ने एमजी रोड पर ऐसा मजमा सजाया कि इसके आगे कोरोना का सबसे नया वेरिएंट डेल्टाक्रोन भी दम तोड़ देता। पीएम की सुरक्षा में लापरवाही पंजाब में हुई और इसका विरोध मानव श्रृंखला बनाकर देवास के एमजी रोड पर हुआ। फिर रैली भी निकली। अब ये साफ नहीं है कि पंजाब सरकार को इस रैली और मानव श्रृंखला की जानकारी मिली या नहीं लेकिन भाजपा के युवाओं ने गुस्सा बताने का मौका नहीं छोड़ा। वैसे पंजाब की सरकार को इस विरोध की जानकारी मिल भी जाये तो क्या फर्क पड़ेगा भगवान जाने। अलबत्ता देवास के एमजी रोड से निकलने वालों को बड़ी दिक्कत हुई। वैसे भाजपाइयों का दिल इतने से नहीं भरा तो वे अम्बेडकर प्रतिमा के पास अजा मोर्चा के बैनर तले धरने पर बैठ गए। पहले एमजी रोड से निकलने वाले परेशान रहे, फिर एबी रोड वाले। कांग्रेसियों ने भी वार्ड में जनजागरण यात्रा निकाल दी। एनएसयूआई भी पीछे नहीं रही। 

खैर दोनों ही दलों के कार्यक्रमों को देखकर साफ अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि कोरोना कितने ही रूप बदल ले, राजनीतिक दलों को छू नहीं सकता।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.