Saturday 20 February 2021

Dewas - गाड़ियों के कांच फोड़ने वाले एक आरोपी को पुलिस ने 24 घंटों के भीतर पकड़ा, 4 नाबालिक आरोपी फरार | Kosar Express

 




देवास। गत दिवस गुरूवार व शुक्रवार की मध्य रात्रि को विजय नगर क्षेत्र में कारों के कांच फूटने की वारदात सामने आई थी। इसी क्षेत्र में पूर्व में कई बार वाहन चोरी होने की घटनाएं भी हो चुकी है। पुलिस ने कारों के कांच फोडऩे वाले पांच आरोपियों में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया की सभी लोग कैटरिंग का कार्य करते हैं नशे की हालत में मौज मस्ती के साथ घरों के बाहर खड़ी कारों के कांच फोड़ दिए थे। पुलिस शेष आरोपियों की की तलाश कर रही है।


      गुरूवार व शुक्रवार की मध्यरात्रि को विजयनगर क्षेत्र में घरों के बाहर खड़ी कारों के कांच फोडऩे की वारदात सामने आई थी। आरोपियों ने वाहनों के कांच फोड़े और वहां से फरार हो गए थे। पुलिस ने बताया की वारदात में कुल पांच आरोपी थे जिसमें 4 आरोपी नाबालिक थे। जिसमें एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, बाकी बचे शेष आरोपियों को तलाश किया जा रहा है।


यह है आरोपी

       गाडिय़ों के कांच फोडऩे वाले आरोपियों में एक बंटी उर्फ धनंजय पिता नवीन साल्वे उम्र 20 वर्ष निवासी अलकापुरी हैं। बाकी 4 आरोपी नाबालिक है जो फरार है इन आरोपियों में शेष आरोपीगणों के घरों पर एवं संभावित स्थानों पर दबिश दी गई है किंतु अभी आरोपीगण नहीं मिले आरोपी फरार हैं।


पुलिस ने बताया की सभी आरोपीगणों का पूर्व में कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है सभी आरोपीगण कैटरिंग का काम करते हैं एवं शराब के नशे में मौज मस्ती के लिए गाडिय़ों के कांच फोडऩा पकड़ गए नाबालिक आरोपी ने बताया। शुक्रवार को ही सिविल लाइन थाने में फरियादी अशोक माहेश्वरी निवासी अलकापुरी विजयनगर की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात आरोपीगणों के विरुद्ध अपराध क्रमांक 99/22 धारा 457, 427 प्रकरण पंजीबद्ध किया गया था।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.