Sunday 1 November 2020

Video | Dewas - सभा का वीडियो वायरल होने पर बौखलाए पूर्व मंत्री, मीडिया को कहा बिकाऊ, पूर्व मंत्री, कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व विधायक के बीच हुई थी तल्खियां | Kosar Express

 


देवास। बरोठा में शनिवार हुई पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की सभा में सज्जन सिंह वर्मा और पूर्व विधायक राजेन्द्रसिंह बघेल की आपस मे खींचातान की खबर सोशल मीडिया मे आने के बाद पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा बौखला बैठे और मीडिया को बिकाऊ बता बैठे।


बरोठा की सभा में कांग्रेस प्रत्याशी राजवीर सिंह बघेल ने पूर्व मंत्री से अपने पिता ठाकुर राजेन्द्र सिंह को भाषण के लिए बुलाने की बात कही लेकिन पूर्व मंत्री ने समय की कमी का हवाला देते हुए राजवीर को इनकार कर दिया। सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में स्पष्ट सुनाई भी दे रहा है जब सज्जनसिंह वर्मा यह कह रहे है कि डर के राजनीति नहीं करता हूं..सही समय पर सच का आईना दिखाती खबर से बौखलाए वर्मा ने आज सुबह सोशल मीडिया में अपनी सफाई वाला वीडियो जारी कर मीडिया को बिकाऊ बता दिया। अब राजनीतिक गलियारों में यह चर्चा उठने लगी है कि चुनाव के अंतिम दौर में पूर्व मंत्री वर्मा का यह बयान कही कांग्रेस के लिए भारी न पड़ जाए। हालांकि कमलनाथ की सभा मे पूर्व विधायक राजेन्द्र सिंह बघेल को सभा मे नही बोलने देने से उपजी कलह की जानकारी हाईकमान तक भी पहुंच चुकी है। इसके बाद पूर्व मंत्री का बौखलाहट भरे बयान ने कांग्रेस की मुश्किलें और बढा दी है।


विडीयो वायरल होने के बाद अपनी सफाई देते हुए मीडिया को बिकाऊ बताया और कहा कि मेरा खून लाल है, मैं राजवीर सिंह बघेल को जीता कर ही दम लूंगा। उनके इस बयान से जहां मीडिया में रोष है।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.