Thursday 31 January 2019

Dewas - इंदौर से देवास आ रहे पति पत्नी को टैंकर ने मारी टक्कर, दोनों की मौत | Kosar Express

अरंडीया चौराहे पर हुई घटना, इंदौर के लसूड़िया थाने का मामला, 2 घंटे तक नहीं आयी पुलिस और एंबुलेंस


देवास। इंदौर बायपास पर बाइक से इंदौर से देवास आ रहे पति पत्नी को टैंकर ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई और पति गंभीर रूप से घायल हो गया। पति को एमवाय अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां देर रात उसकी भी मौत हो गई। घटना घटना के बाद मार्ग पर जाम लग गया । 
प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसा बुधवार की रात को हुआ। अरंडीया बायपास पर देवास भवानी सागर निवासी इकबाल 48 वर्ष पत्नी शकीला 35 इंदौर से जब वापस देवास लौट रहे थे तभी सामने से आ रहे टैंकर ने उन्हें टक्कर मार दी। शकीला को हादसे में सिर में गंभीर चोट आने से  मौके पर मौत हो गई। जबकि इक़बाल को गंभीर हालत में एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां देर रात उनकी भी मौत हो गई। वहां मौजूद लोगों ने टैंकर तो रोक लिया लेकिन चालक भागने में सफल रहा। घटना के बाद मार्ग पर जाम जैसी स्थिति बनी रही। 
2 घंटे तक पड़ी रही महिला की लाश सड़क पर, नहीं आई पुलिस और एंबुलेंस
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दुर्घटना के बाद 2 घंटे तक ना पुलिस मौके पर पहुंची, और ना ही एंबुलेंस मौके पर पहुंची, जबकि परिजन देवास से घटनास्थल तक पहुंच गए थे, लेकिन महिला की लाश सड़क पर ही 2 घंटे तक पड़ी रही। शव का एमवाय अस्पताल में पीएम हो रहा है। टैंकर को जप्त के लिया गया है। 


No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.