Sunday 18 November 2018

Video | Dewas - केले से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा, आरक्षक और उपयंत्री की मौत | Kosar Express

एएसआई करने गए थे लघुशंका इसलिए बच गई जा

देवास। बायपास पर राजोदा रोड़ पर जेल के पास इंदौर से तेजगति से आ रहा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे चुनाव के दौरान चैकिंग के लिए बनाई गई अस्थाई चौकी पर तैनात एसएसटी टीम के आरक्षक और उपयंत्री ट्रक के नीचे दब गए। जिससे उनकी मौत हो गई। वहीं चौकी पर तैनात नाहर दरवाजा थाने पर पदस्थ एएसआई लघुशंका करने गए थे। जिससे उनकी जान बच गई। 


जानकारी के अनुसार केले भरकर इंदौर से आ रहा ट्रक एमपी 06 एचसी 1782 बायपास पर राजोदा रोड़ पर जेल के तिराहे पर रविवार सुबह करीब 5 बजे अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक पलटकर चुनाव में वाहनों की चैकिंग के लिए बनाई अस्थाई चौकी को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे चौकी पर तैनात नाहर दरवाजा थाने पर पदस्थ आरक्षक 710 कमल पिता मनजी 35 वर्ष निवासी रतलाम और म.प्र.गृह निर्माण विभाग के उपयंत्री कंवरसिंह डावर पिता फुडिय़ा डावर 32 वर्ष निवासी कसरावद हालमुकाम करोली नगर,कैलादेवी के पास नीचे दब गए। सूचना मिलने पर पुलिस और 108 एम्बुलेंस के ईएमटी महेन्द्रसिंह नागर और पायलट रवि चौधरी मौके पर पहुंचे। बड़ी मशक्कत के बाद के्रेन की सहायता से ट्रक को सीधा कर आरक्षक कमल और उपयंत्री कंवरसिंह डावर को निकाला और 108 एम्बुलेंस से जिला चिकित्सालय भिजवाया। जहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है ट्रक पलटते ही चालक मौके से भाग गया। चालक ट्रक को तेजगति से चला रहा था जिस कारण ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा है।

कलेक्टर और एसपी भी पहुंचे घटनास्थल पर
बायपास पर ट्रक पलटने की सूचना मिलने पर कलेक्टर डॉ.श्रीकांत पांडे और एसपी अनुराग शर्मा सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा था। जिसके बाद ट्रक में भरे कच्चे केलों को खाली करना शुरू किया। इसी दौरान क्रेन आने पर ट्रक को सीधा किया और नीचे दबे आरक्षक कमल और उपयंत्री कंवरसिंह डावर को निकालकर 108 एम्बुलेंस से जिला चिकित्सालय भिजवाया।

ट्रक ने टर्न लिया और पलट गया, लघुशंका करने गए एएसआई की बच गई जान
चौकी पर तैनात नाहर दरवाजा थाने पर पदस्थ एएसआई भूपेन्द्र पटेल ने बताया कि 5 बजे के करीब इंदौर की और से तेजगति से ट्रक आया और जेल के तिराहे पर चालक ने अचानक टर्न लिया। जिससे ट्रक अनियंत्रित होकर पलटी खा गया। ट्रक पलटने से तिराहे पर मौजूद संाची पांईट और पुलिस की चौकी चपेट में आ गई। एएसआई पटेल ने बताया कि हादसे के दौरान वह लघुशंका करने गए थे। 

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.