Saturday 1 September 2018

गौर ने कमलनाथ की शान में गढ़े कसीदे, बहू कृष्णा ने किया विरोध| Kosar Express

भोपाल। एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता बाबूलाल गौर ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और छिंदवाड़ा सांसद कमलनाथ की शान में कसीदे गढ़े है।उन्होंने कहा है कि भोपाल में नर्मदा लाने का श्रेय कमलनाथ को जाता है। उनके पास विजन है। वही उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा विकास का मॉडल है। वही गौर के इस बयान के बाद भाजपा में बवाल मच गया है। पूर्व महापौर और उनकी बहू कृष्णा गौर ने इसे गलत बताया है। उन्होंने कहा है कि कमलनाथ पर सिख नरसंहार का मामला दर्ज है। ऐसे नेता की तारीफ करने को वे गलत मानती हैं।

दरअसल, शुक्रवार को भोपाल के गांधी भवन में पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर एक पुस्तक का विमोचन करने पहुंचे थे। विमोचन के बाद उन्होंने अपने संबोधन में मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के जमकर तारीफों के पुल बांधे।गौर ने कहा कि कमलनाथ विकास पुरुष है, उनके संसदीय क्षेत्र छिंदवाड़ा विकास का मॉडल है। उन्होंने जिस तरह छिंदवाड़ा का विकास किया वह तारीफ करने लायक है।आगे उन्होंने कहा कि कमलनाथ का मध्य प्रदेश के विकास में भी योगदान है।जब यूपीए की सरकार थी तब मैं भी विकास के लिए पैसा लेने कमलनाथ के पास गया, तो उन्होंने मुझे निराश नहीं किया बल्कि मेट्रो की डिटेल सर्वे रिपोर्ट के लिए भी बिना देर किए तीन करोड़ रुपए दिए थे।गौर इसके आगे भी बोले और कई मुद्दों पर अपनी ही सरकार को घेरा।

वही उनकी बहू कृष्णा गौर ने उनके इस बयान का विरोध जताया है। कृष्णा गौर ने कहा कि कमलनाथ की तारीफ कर उन्होंने गलत किया है। इतना ही नहीं, कृष्णा ने बाबूलाल गौर के कार्यक्रम में जाने पर ही सवाल उठाया ।उन्होंने कहा कि गौर साहब वरिष्ठ नेता हैं लेकिन उन्हें पार्टी लाइन से हटकर काम नहीं करना चाहिए।हालांकि यह पहला मौका नहीं है, जब बाबूलाल गौर ने कमलनाथ की तारीफ की हो। इसके पहले भी वे कई मौकों पर उनकी तारीफ कर चुके हैं। बाबूलाल गौर ने छिंदवाडा विकास मॉडल कार्यक्रम में कमलनाथ के विकास की जमकर तारीफ़ की।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.