Wednesday 8 August 2018

मुजफ्फरपुर कांड: समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने दिया इस्तीफा | Kosar Express

एक दैनिक अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक ब्रजेश ठाकुर से मंत्री मंजू वर्मा के पति की17 बार बातचीत हुई थी.
मुजफ्फरपुर बालिका गृह बलात्कार मामले को लेकर विवादों में घिरी बिहार की समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने सीएम नीतीश कुमार को अपना इस्तीफा सौंप दिया है. इसके बाद उन्होंने कहा, 'मेरे पति निर्दोष हैं और मामले की जांच में सच्चाई जल्द ही सामने आ जाएगी.'

बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप केस में पति का नाम आने के बाद बिहार की समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने इस्तीफा दे दिया है. मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के कॉल डिटेल में कई बार उसके और मंत्री मंजू वर्मा के पति की बातचीत का खुलासा हुआ था.

इसके बाद बुधवार को कोर्ट में पेशी के दौरान भी आरोपी ब्रजेश ठाकुर ने मंजू वर्मा के पति से अपने संबंध को स्वीकारा था. बिहार के इस हाई प्रोफाइल केस में विपक्ष मंजू वर्मा के इस्तीफे की लगातार मांग कर रहा था. सीएम नीतीश कुमार ने भी मामले में मंजू वर्मा का नाम आने पर कहा का था कि अगर वह दोषी पायी जायेंगी तो उन पर कार्रवाई होगी.

एक दैनिक अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक ब्रजेश ठाकुर से मंत्री मंजू वर्मा के पति की 17 बार बातचीत हुई थी. ये खुलासा सीडीआर की जांच में हुआ था. इस मामले की जांच में लगी सीबीआई सीडीआर की पड़ताल में जुटी है. मंजू वर्मा के पति चन्द्रशेखर वर्मा के बालिका गृह में कई बार आने जाने का पहले ही खुलासा हो चुका है.

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.