Saturday 4 August 2018

विदिशा में पति ने पत्नी के आंख, मुंह, कानों में भरा फेवीक्विक,दर्दनाक मौत | Kosar Express

आंख, मुंह, कानों में भरा फेवीक्विक, हुई महिला की दर्दनाक मौत

भोपाल। टूटे हुए सामान को मजबूती से जोड़ने के लिए बनाया गया FEVIQUICK क्या हथियार के रूप में भी उपयोग किया जा सकता है। क्या FEVIQUICK से किसी की हत्या भी की जा सकती है। मध्यप्रदेश के विदिशा शहर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हत्या में प्रयुक्त हथियार का नाम है FEVIQUICK, हां, वही FEVIQUICK जो 5 रुपए में टूटे सामान को मजबूती से जोड़ने का दावा करता है।

पति हल्के कुशवाह ने सबसे पहले अपनी पत्नी दुर्गा के मुंह में FEVIQUICK भरा ताकि वो चीख ना सके। फिर उसकी नाक में FEVIQUICK भर दिया ताकि वो सांस ना ले पाए और उसकी मौत हो जाए। जब इससे भी उसकी मौत नहीं हुई तो पति ने महिला के कान और आंख में भी FEVIQUICK भर दिया ताकि किसी भी तरह से उसे आॅक्सीजन ना मिले। महिला तड़पती रही और पति उसकी मौत का इंतजार करता रहा। जब महिला की मौत सुनिश्चित हो गई तो पति फरार हो गया।

विदिशा की राजपूत कॉलोनी में पति हल्के कुशवाह नामक व्यक्ति ने अपनी पत्नी दुर्गा की बेरहमी से हत्या कर दी। मृतक महिला के छोटे बेटे शिवम कुशवाह ने अपने पिता पर हत्या के गंभीर और सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। बेटे ने बताया कि सुबह 10 बजे हल्केराम कुशवाह बैंक से रुपए निकालने के बहाने अपने बेटे शिवम को साथ लेकर घर बाहर गया। दिनभर के बाद शिवम शाम करीब 4 बजे वापस विदिशा आकर अपने घर पहुंचा। वह दरवाजा खटखटाता रहा, काफी देर के बाद पिता ने दरवाजा खोला। उसने फिर से शिवम को घर में अंदर घुसने से पहले ही चाय लाने के बहाने बाहर भेज दिया। जब शिवम वापस घर आया तो उसके होश उड़ गए। पिता गायब था और घर के अंदर उसकी मां बेसुध हालत में पड़ी हुई थी। आंख, नाक और मुहं फेवी क्विक से चिपके हुए थे। मां को इलाज के लिए बेटा शिवम तत्काल जिला अस्पताल लेकर पहुंचा। जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.