Thursday 19 July 2018

इंदौर - समारोह में आपस मे भिड़े कांग्रेसी, किया ज़ोरदार हंगामा | Kosar Express

गोविंद गोयल के बयान पर बवाल, अरुण यादव के समर्थकों ने समारोह में मचाया हंगामा और की जमकर नारेबाजी
गोविंद गोयल ने भड़काई गुटबाजी की आग
इंदौर। कमलनाथ और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की लाख कोशिश की बावजूद कांग्रेस में गुटबाजी खत्म होने का नाम नही ले रही है।आज एक बार फिर कांग्रेस में गुटबाजी सामने आई। भोपाल के कारोबारी एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गोविंद गोयल ने एक बार फिर गुटबाजी की आग में घी डाल दिया।कांग्रेस कार्यालय में उस वक्त हंगामा हो गया जब कांग्रेस नेता गोविंद गोयल ने अपने भाषण में पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव के कार्यकाल पर सवाल उठाना शुरु कर दिए। हंगामा उस वक्त हुआ जब कांग्रेस कार्यालय में पदभार ग्रहण समारोह में चल रहा था, तभी कांग्रेसी आपस मे भिड़ गए और गोयल के बयान पर आक्रामक उठे। उन्होंने यहां तक कह डाला कि अरुण यादव ने कांग्रेस की लुटिया डुबा दी। उनके भाषण पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आपत्ति उठाई। समारोह में हंगामा खड़ा हो गया।

दरअसल, आज इंदौर कांग्रेस कार्यालय में कार्यवाहक अध्यक्ष विनय बाकलीवाल के पदभार ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया।इस आयोजन में शामिल होने भोपाल से कांग्रेस नेता गोविंद गोयल भी पहुंचे। यहां उन्होंने अरुण यादव के कार्यकाल पर सवाल उठाना शुरु कर दिए।जिसको लेकर कांग्रेसियों ने हंगामा कर शुरु कर दिया। यादव समर्थकों ने समारोह में हंगामा मचाया और जमकर नारेबाजी की। इतने पर ही कांग्रेसी नही रुके और आपस में भिड़ गए। यादव समर्थक गोयल के इस बयान पर कार्रवाई करने की बात कह रहे है।

अरुण की जगह अध्यक्ष बनना चाहते थे गोयल
दरअसल, गोविंद गोयल चाहते थे कि उन्हे प्रदेश अध्यक्ष बनाया जाए। वो महामंत्री रह चुके हैं परंतु राहुल गांधी ने अरुण यादव को भेज दिया। इसी के बाद से तनाव शुरू हो गया था। गोयल ने कई बार दिल्ली जाकर अरुण यादव की शिकायत की। उस समय भी उन्होंने खुलकर बयान दिया था कि जब से प्रदेश कांग्रेस का नेतृत्व अरुण यादव के हाथों में आया है, तब से पार्टी लगातार चुनाव हार रही है। गोयल ने कहा था कि यदि पार्टी नेतृत्व उन्हें 100 दिन के लिए प्रदेश कांग्रेस की कमान सौंपने पर विचार करता है तो वे प्रयास करेंगे कि पार्टी में चल रही खींचतान को खत्म कर 2018 में दोबारा कांग्रेस को काबिज करा सकें।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.