Friday 6 July 2018

बीजेपी सांसद ऊंटवाल को ग्रामीणों ने दिखाए काले झंडे | Kosar Express

 चुनाव के बाद पहली बार आए थे


शुजालपुर/शाजापुर। शुजालपुर के समीप के गांव हडलायकलां में देवास शाजापुर क्षेत्रीय सांसद मनोहर ऊंटवाल को भूमिपूजन कार्यक्रम में जाते समय ग्रामीणों ने काले झंडे दिखाए। ग्रामीणों का आरोप है कि चुनाव के बाद सांसद का पहली बार गांव में आगमन हुआ है। ग्रामीणों ने बताया कि प्रस्तावित मांगलिक भवन निर्माण स्थल की जगह अन्य स्थान पर भूमिपूजन करने के विरोध में काले झंडे दिखाये गए हैं।

शुजालपुर के ग्राम हड़लायकलां में आज देवास शाजापुर सांसद मनोहर ऊंटवाल ने सांसद बनने के बाद पहली बार गांव में दौर किया वही सांसद ने आज तक किसी भी प्रकार की राशि निर्माण कार्य के लिए सांसद निधि से प्रदान नही की। सांसद ऊंटवाल आज जिस निर्माण कार्य के भूमिपूजन को करने गांव में पहुचे उसके लिए तत्कालीन सरपंच भोजराज पंवार द्वारा दूसरी शासकीय जमीन पर स्वीकृति ली थी लेकिन वर्तमान सरपंच द्वारा गांव में मांगलिक भवन तालाब की सीमा में बनवाया जा रहा है जिसको लेकर भी ग्रामीणों में विरोध है।

इसी को लेकर ग्रामीणों ने सांसद को काले झंडे दिखा कर विरोध प्रदर्शन किया। ग्रामीणों का कहना है कि मांगलिक भवन जिस जगह बनाया जा रहा है वहाँ बारिश के मौसम में पानी भरा रहता है जिसके चलते भवन किसी काम का नही रह जाएगा।




ये भी पढ़े -


No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.