Tuesday 17 July 2018

स्वामी अग्निवेश की पिटाई, कपड़े फाड़े | Kosar Express

बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने स्वामी अग्निवेश की कर दी पिटाई

झारखंड के पाकुड़ जिले में बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश की पिटाई कर दी. दरअसल स्वामी अग्निवेश मंगलवार को पाकुड़ जिले के लिट्टीपाड़ा में पहाड़िया समुदाय की एक सभा को संबोधित करने वाले थे. यह सभा अखिल भारतीय आदिम जनजाति विकास समिति दामिन दिवस के 195वें वर्षगांठ पर आयोजित की गयी थी. इस सभा के पहले उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस को भी संबोधित किया. इसमें उनके दिए बयानों से नाराज कार्यकर्ताओं ने स्वामी अग्निवेश के होटल से बाहर निकलते ही उनपर हमला कर दिया. इससे पहले उनके पाकुड़ पहुंचते ही आरएसएस और बीजेपी से जुड़े कार्यकर्ताओ ने उनका विरोध किया था और काले झंडे दिखाए थे

बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश के दौरे का विरोध कर रहे थे और 'अग्निवेश गो बैक' के नारे लगा रहे थे. विरोध प्रदर्शन और काला झंडा दिखाने से शुरू हुआ मामला सिर्फ धक्का-मुक्की तक ही नहीं, बल्कि लात-जूतों तक पहुंच गया. स्वामी अग्निवेश को धकेल कर नीचे गिरा दिया. उनके कपड़े फाड़ दिए गए, पगड़ी खोल दी गई. इस दौरान बीजेपी युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने स्वामी अग्निवेश के खिलाफ नारे लगाए- जय श्री राम, अग्निवेश भारत छोड़ो, अग्निवेश पाकुड़ में नहीं रहना होगा.

दोषियों पर कार्रवाई होगी
स्वामी अग्निवेश पर हमले की खबर मिलते ही पाकुड़ के पुलिस अधीक्षक भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और स्वामी अग्निवेश को भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर अस्पताल पहुंचाया. पुलिस का कहना है कि स्वामी अग्निवेश पर हमले के दोषी लोगों की पहचान की जा रही है. पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र बरनवाल ने कहा कि जो दोषी पाए जायेंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. उधर स्वामी अग्निवेश ने अपने ऊपर हमले की न्यायिक जांच की मांग की है.


No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.