Tuesday 1 May 2018

7 दिन से लापता था मंत्रालय का अधिकारी, CAR में मिली लाश


भोपाल। मंत्रालय में पदस्थ अधिकारी सुरेंद्र छारी की लाश एक कार में मिली है। बताया जा रहा है कि वो 7 दिन से लापता थे परंतु उनकी पत्नी ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, यह पुष्टि नहीं हो पा रही है। कार और लाश बागसेवनिया थाना क्षेत्र में मिली है। मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि वे सात दिन से घर नहीं आए थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि सुरेन्द्र कुमार ग्वालियर के रहने वाले हैं एवं शिक्षा विभाग में संयुक्त संचालक थे। 

बागसेवनिया थाने के एसआई आरके दांगी ने बताया कि मृतक की शिनाख्त 42 वर्षीय सुरेन्द्र छारी निवासी जाटखेड़ी रुचि लाइफ स्केप के रूप में हुई है। लाश कार (एमपी-09-सीएल-5246) के अंदर ड्राइवर की साइड वाली सीट पर मिली है। कार इंदौर जिले के सुदामा नगर निवासी एसके छारी पिता आरएन छारी के नाम रजिस्टर्ड है।

कार में मप्र शासन का स्टीकर भी लगा है। मृतक की पत्नी को घटना की सूचना दी गई है। प्रथम दृष्टया अधिक शराब पीने या हार्ट अटैक से मौत होना माना जा रहा है, लेकिन पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होगा। पुलिस के अनुसार मृतका की पत्नी के बयानों के बाद ही पूरी स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.