Friday 11 May 2018

तेजप्रताप की शादी से पहले लालू को राहत, मिली 6 हफ्ते की अंतरिम जमानत

गुरुवार शाम पटना पहुंचे लालू प्रसाद यादव

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव शनिवार को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. शादी के एक दिन पहले तैयारियां काफी जोरों से चल रही हैं और मेहमानों का आना भी शुरू हो गया है. इस बीच लालू परिवार के लिए खुशी की खबर आई, शुक्रवार को लालू यादव को 6 हफ्ते की अंतरिम जमानत मिल गई है. बता दें कि इससे पहले गुरुवार को 3 दिन की पैरोल मिली थी.

लालू को मिली 6 हफ्ते की जमानत

लालू यादव को 6 हफ्ते की अंतरिम जमानत मिली है, उन्हें ये जमानत मेडिकल ग्राउंड पर मिली है. लालू को ये जमानत रांची हाईकोर्ट से मिली है.

ये है कार्यक्रम

11 मई दिन शुक्रवार को मटकोर और हल्दी कलश का कार्यक्रम होगा और उसके बाद 12 मई को शादी होनी है. राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10, सर्कुलर रोड से बारात 12 मई को शाम 7ः00 बजे प्रस्थान करेगी और शुभ विवाह रात्रि बेला में होगा.

नीतीश पहुंचेंगे, लेकिन सुशील मोदी नहीं, रामदेव आज ही पहुंचे

शादी में शामिल होने वाले मेहमानों में कई वीआईपी भी हैं. शुक्रवार को योगगुरु रामदेव भी लालू यादव के घर पहुंचे. बताया जा रहा है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शादी में शामिल होंगी. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी भी तेजप्रताप की शादी में शामिल हो सकते हैं.

तेजप्रताप और तेजस्वी ने देश के कई प्रमुख नेताओं को शादी में शामिल होने के लिए खुद कार्ड दिया था. तेजप्रताप की ओर से बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को भी बुलावा दिया था, लेकिन पौलेंड यात्रा पर जाने के कारण वे शामिल नहीं हो पाएंगे.

पूरे परिवार ने जमकर किया डांस

आपको बता दें कि हाल ही में तेज प्रताप और ऐश्वर्या की पटना के एक होटल में सगाई हुई थी. सगाई में लालू यादव शामिल नहीं हो पाए थे. बुधवार को ही दोनों के संगीत की रस्म निभाई गई. वहीं, गुरुवार को भी लालू परिवार ने काफी जश्न मनाया. गुरुवार को तेजप्रताप, तेजस्वी, राबड़ी देवी समेत पूरा लालू परिवार काला चश्मा पहना नाचता-गाता दिखाई दिया. 




लालू के घर पहुंचते ही कार्यकर्ताओं में जोश

शादी समारोह में शरीक होने पैरोल पर रिहा लालू प्रसाद यादव जब रांची से पटना स्थित अपने घर पहुंचे तो परिवार की खुशी और पार्टी कार्यकर्ताओं के जोश के समागम ने एक ऐसी स्थिति पैदा कर दी जिसे कुछ देर के लिए संभालना तक मुश्किल हो गया. लालू की गाड़ी घर के कैंपस में दाखिल होती उससे पहले ही वहां भगदड़ मच गई. कार्यकर्ताओं के ऊपर कार्यकर्ता गिरे. 

पूरे परिवार ने किया स्वागत 
लालू प्रसाद यादव के आगमन से पहले ही उनके नातिन-नाती कतारबद्ध होकर नानाजी जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे. लालू की बेटियां, उनके तमाम रिश्तेदार भी घर के अहाते में बेसब्री से उनका इंतजार कर रहे थे. चारा घोटाले के कई मामलों में दोषी करार दिए जा चुके लालू यादव को पैरोल पर 3 दिन की रिहाई मिली है. शादी समारोह के लिए मिली इस छूट से परिवार में तो खुशी है ही, पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी खुशियों की होली खेली.

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.