Wednesday 2 May 2018

पुलिस ऑफिसर्स मेस में 10 महीने से रुकी रही जालसाज युवती `


इन्दौर - संदिग्ध चेहरों को पहचानकर उनकी असलियत उजागर करना पुलिस का मुख्य काम होता हैए लेकिन 10 महीनों से पुलिस ऑफिसर मेस में ठहरी हुई युवती के बारे में पुलिस को हवा भी नहीं लगीए यही नहीं पुलिस उस युवती की खातिरदारी में लगी रहीए उसे एसी क्वाटर उपलब्ध करवाया गयाए यहां तक की उसकी सुरक्षा में पूरे समय गनमैन तैनात किये गए।

एडीजी ने मेरी तो कोई बहन ही नहीं है
उसके यहां.वहां आने.जाने के लिए पुलिस के वाहन उपलब्ध करवाए गए। दरअसलए सोमवार शाम पुलिस ऑफिसर्स मेस के अधिकारियों ने एडीजी अजय शर्मा से पूछा किए उनकी बहन मेस में ठीक से रह रही हैए उन्हें किसी तरह की कोई समस्या तो नहीं। इस पर एडीजी ने कहा किए उनकी कोई बहन नहीं हैए इसके बाद अधिकारियों के पैरों तले जमीन खिसक गयी।

युवती हिरासत में लेकिन सच नहीं निकलवा पाई पुलिस
एसपी पश्चिम इंदौर विवेक सिंह ने बताया किए एक टीम भेजकर युवती को हिरासत में लिया गया और उससे पूछताछ शुरू की गयी। युवती अपना नाम सोनाली शर्मा बताकर यहां रुकी हुई थी। वह इससे पहले भोपाल में भी कई सरकारी गेट्स हाउस में रहती रही है। वह यहां क्यों आकर रह रही थी इस बारे में उससे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस की बड़ी लापरवाही हुई उजागर
पुलिस ऑफिसर्स मेस ऐसा स्थान हैए जहां सीबीआई और एनआईए के अधिकारी भी आकर ठहरते है। वे वहां अपराधियों से पूछताछ भी करते है। ऐसे में आशंका है कि इस युवती ने कई गोपनीय जानकारियां भी इधर से उधर की होगीए लेकिन पूरा मामला सामने आने पर पुलिस की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। ऑफिसर मेस में कोई बगैर इजाजत दाखिल नहीं हो सकताए वहां युवती पिछले 10 महीने से रुकी थी।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.