Saturday 28 April 2018

तांत्रिक के खिलाफ रेप की FIR लिखने वाली महिला गायब


 यहाँ तांत्रिक की एक घिनौनी करतूत सामने आयी है. तांत्रिक ने अपनी माकन मालकिन की बेटी का ब्रेनवाश करके काबू कर लिया. अजमेर ले जाकर उसके साथ रेप किया और फिर फरार हो गया. कुछ दिन पहले फिर लौटकर आया और महिला को अपने पास बुलाया। महिला ने डायल 100 को कॉल करके पुलिस बुला ली तो तांत्रिक फिर फरार हो गया. महिला ने थ्प्त् दर्ज कराई। कुछ दिनों बाद महिला भी गायब हो गयी. महिला की माँ का आरोप है की तांत्रिक ने उनकी बेटी को किडनेप कर लिया है. 

वारदात बाहरी दिल्ली के अमन विहार इलाके की है. जहां महिला अपने पति और 3 बच्चों के साथ रहती है. पीड़िता की मां के अनुसार करीब एक साल पहले उस्मान नामक एक शख्स बतौर किरायेदार उनके मकान में रहने आया था. वह अकेला ही वहां रहता था. वह एक तांत्रिक था, जो झाड़ फूंक और तंत्र मंत्र का काम करता था. वह अपने आपको पहुंचा हुआ तांत्रिक बताता था. इसी दौरान महिला की किरायेदार तांत्रिक के साथ बोलचाल शुरू हो गई. उसने पीड़ित महिला से खाना बनाकर देने की बात कही, जिसके बदले वो महीने के कुछ पैसे देने को राजी हो गया.

कुछ दिन तक सब ठीक चलता रहा. इसी दौरान अचानक महिला की तबीयत खराब रहने लगी. तांत्रिक उस्मान ने महिला को पूछने पर बताया कि उस पर कोई ऊपरी साया आदि है. वो कभी पीड़िता को ताबीज देता तो कभी उसे अपने पास से पीने को पानी देता. धीरे-धीरे उस्मान पीड़ित महिला को अपने साथ निजामुद्दीन दरगाह ले जाने लगा. कुछ दिन पहले वो पीड़िता और उसके बच्चों को अपने साथ अजमेर शरीफ दरगाह पर ले गया. जहां वो एक होटल के कमरे ठहरे. वहां तांत्रिक ने खाने नशीला पदार्थ मिलाकर महिला को दे दिया. जिसके बाद उसने पीड़िता के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया.

इसके बाद आरोपी तांत्रिक पीड़ित महिला लेकर वापस आया और परिवार सहित उसे जान से मारने की धमकी दी. फिर वह पीड़िता और उसके बच्चों को पंजाबी बाग के पास छोड़कर भाग गया. कई दिन बीत जाने के बाद बीती 23 तारीख को महिला के घर दो लड़के आए, जिन्होंने पीड़िता से कहा कि उस्मान उसे बाहर बुला रहा है. महिला ने बाहर जाकर देख तो कोई नहीं था.

तभी महिला ने डर कर पुलिस को 100 नंबर पर कॉल की. पुलिस मौके पर जा पहुंची. महिला ने पुलिस को सारी घटना की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने रेप और संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर ही रही थी कि मुकदमा दर्ज होने के 2 दिन बाद अचानक महिला अपने एक माह के बच्चे के साथ गायब हो गई.

पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज होने के 2 दिन बाद उनकी बेटी बच्चे के साथ गायब है. उन्हें शक है कि एक बार फिर तांत्रिक उस्मान उनकी बेटी को अपने वश में करके साथ ले गया है. उन दोनों का अभी तक कुछ अता पता नहीं है. पीड़ित परिवार को भी लगातार धमकियां मिल रही हैं. अब पीड़ित महिला की इस कहानी में कितनी सच्चाई है ये तो पुलिस जांच का विषय है. बहरहाल, पुलिस ने आरोपी तांत्रिक और पीड़िता की तलाश शुरू कर दी है.

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.