Sunday 8 April 2018

गाजियाबाद: पत्रकार पर बदमाशों ने बरसाई गोलियां, हालत नाजुक

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के थाना कविनगर के रहने वाले पत्रकार अनुज चौधरी को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी. उनको गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. शक है कि आपसी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया होगा.

जानकारी के मुताबिक, जिले के थाना कविनगर के रजापुर गांव में पत्रकार अनुज चौधरी अपने परिवार के साथ रहते हैं. उनकी पत्नी बीएसपी से पार्षद हैं. अनुज को पुलिस से गनर भी मिला हुआ है. उनकी किसी से रंजिश भी चल रही है. रविवार की शाम अज्ञात बदमाशों ने अनुज पर गोलियां चलाई. इसके बाद उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बताते चलें कि हाल ही में बिहार के भोजपुर जिले में दो पत्रकारों की बर्बरता पूर्वक हत्या कर दी गई थी. दोनों पत्रकारों को स्कॉर्पियो गाड़ी से बुरी तरह कुचल दिया गया था. घटना के वक्त दोनों पत्रकार रामनवमी जुलूस का कवरेज करके लौट रहे थे. इस मामले में पूर्व मुखिया के पति मोहम्मद हरसू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

वहीं, मोहम्मद हरसू का बेटा डब्ल्यू मियां कई दिनों तक फरार रहने के बाद कोर्ट में सरेंडर कर दिया था. पूर्व मुखिया के पति मोहम्मद हरसू और पत्रकार नवीन निश्चल के बीच किसी खबर को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद हरसू ने नवीन को अंजाम भुगतने की धमकी दी थी. रामनवमी जुलूस के कवरेज से नवीन और विजय घर लौट रहे थे.

रास्ते में उन्हें घेर लिया गया. हरसू और उसके बेटे ने अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी से नवीन की बाइक में जोर दार टक्कर मारी. दोनों नीचे गिर गए, तो गाड़ी से कुचलकर उनकी हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी वहां से फरार होने लगे. ग्रामीणों को सूचना मिली, तो घटनास्थल की तरफ भागे. लोगों ने गाड़ी को आग के हवाले कर दिया.

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.